8 साल छोटे एक्स बॉयफ्रेंड ने शादी से इनकार करते ही गर्लफ्रेंड का किया मर्डर, गोवा की अंबोली घाटी में फेंकी लाश

ADVERTISEMENT

Goa news crime
Goa news crime
social share
google news

गोवा से दिव्येश के साथ रितेश देसाई की रिपोर्ट

Goa Girl Murder : गोवा में एक लड़की की सनसनीखेज तरीके से हत्या कर दी गई. इस लड़की ने एक लड़के के प्यार के इजहार को इनकार कर दिया था. बस इसी बात से वो बेहद नाराज था. लड़का खुद लड़की से करीब 8 साल छोटा था. लेकिन उसके प्यार में दीवाना था. उस लड़की का पीछा करता रहता था. इससे परेशान होकर उस लड़की ने गोवा के एक पुलिस थाने में शिकायत भी दी थी. बताया जा रहा है कि जब सनकी आशिक को ये लग गया कि उससे पीछा छुड़ाने के लिए लड़की ने पुलिस में शिकायत दी है तब गुस्से में कंप्लेंट करने के कुछ घंटे बाद ही उसकी हत्या कर दी. इसके बाद उस लड़की की लाश को अंबोली घाटी में फेंक दिया. लड़की की लाश की पुलिस अभी तलाश कर रही है. 

गोवा में 30 साल की लड़की की सनसनीखेज हत्या, 22 साल के एक्स बॉयफ्रेंड ने किया कत्ल

गोवा मर्डर में एक्स बॉयफ्रेंड की निकला कातिल

Goa Girlfriend Murder : मरने वाली लड़की का नाम कामाक्षी है. उम्र करीब 30 साल थी. कामाक्षी अपने परिवार के साथ गोवा के परवोरिम (Porvorim) में रहती थी. वहीं, आरोपी लड़के का नाम प्रकाश चुंचवाड़ (Prakash Chunchwad) है. उम्र करीब 22 साल. आरोपी लड़का उसी एरिया परवोरिम में ही एक गैराज में काम करता है. बताया जा रहा है कि दोनों में पहले प्रेम संबंध था. लेकिन लड़की को कुछ समय बाद ही समझ आ गया कि ये प्रकाश उसके लिए परफेक्ट नहीं है. वो आपराधिक किस्म का है. इसलिए जब उसने प्यार के साथ शादी का प्रस्ताव रखा तो लड़की ने मना कर दिया. इसी के बाद से आरोपी प्रकाश उस लड़की का पीछा करने लगा था. वो लगातार परेशान करता था. इस तरह वो लड़की अपने ही एक्स बॉयफ्रेंड से परेशान होकर पुलिस में शिकायत करने गई थी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

गोवा में 30 साल की लड़की की सनसनीखेज हत्या, कामक्षा की फाइल फोटो

पुलिस खुद कामक्षा को घर ले जाना चाहती थी पर वो अपनी दोस्त के साथ गई

Goa Ex Boyfriend Killed girlfriend : पुलिस की जांच में पता चला कि जिस दिन कामक्षा की हत्या हुई उससे कुछ घंटे पहले ही वो थाने में शिकायत लेकर आई थी. थाने में बताया था कि प्रकाश उसका लगातार पीछा कर रहा है और जान से मारने की धमकी दे रहा है. इस पर पुलिस का कहना है कि कामक्षा की शिकायत लेकर उनसे कहा गया कि आपको घर तक कुछ पुलिसकर्मी सुरक्षित पहुंचा देंगे. इस पर उन्होंने पुलिस सुरक्षा लेने से मना कर दिया था और अपनी एक दोस्त के साथ थाने से निकलकर घर के लिए चली गईं थीं. उसी के बाद कामक्षा की हत्या हुई थी.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT