धनबाद जज हत्याकांड : CBI दोनों आरोपियों का कराएगी नारको टेस्ट, 10 दिनों की मिली रिमांड

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Dhanbad Judge Murder Case : धनबाद के जज उत्तम आनंद (Uttam Anand) की मौत का राज़ अब नारको टेस्ट से सामने आएगा. दरअसल, दोनों आरोपियों के नारको टेस्ट (Narco test) की कोर्ट से मंजूरी मिल गई है. जिसके बाद कहा जा रहा है कि दोनों आरोपियों को लेकर सीबीआई टीम दिल्ली रवाना हो गई है.

इससे पहले, CBI ने कोर्ट में जांच की प्रगति रिपोर्ट पेश की. जिसमें ये बताया गया कि दोनों आरोपियों लखन वर्मा और राहुल वर्मा से सच उगलवाने के लिए नारको टेस्ट की जरूरत है. इसके लिए रिमांड की भी मांग की गई थी. सीबीआई को 10 दिनों की रिमांड मिली है. अब इस मामले में अगली सुनवाई 20 अगस्त को होगी.

सीबीआई की रिपोर्ट को देखते हुए कोर्ट ने भरोसा जताया मामले की पेशेवर तरीके से जांच की जाएगी. जांच के तरीके पर कोई संदेह नहीं है. मामले की सुनवाई के दौरान अदालत ने राज्य सरकार को कहा है कि न्यायाधीशों की सुरक्षा का एसेसमेंट करें और ऐसे जज जो संवेदनशील मामले की सुनवाई कर रहे हैं. उनकी सुरक्षा का पर्याप्त ध्यान रखे. साथ ही उन्हें उचित सुरक्षा प्रदान करें. कोर्ट इस मामले की अगली सुनवाई 20 अगस्त को करेगी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

झारखंड में जज की मौत बनी पहेली, हादसा या हत्या?

बता दें कि 28 जुलाई की सुबह एडीजे उत्तम आनंद सड़क किनारे जॉगिंग कर रहे थे तभी एक टैंपो ने टक्कर मार दी थी. शुरू में ये मामला सामान्य सड़क हादसा का लग रहा था. लेकिन इस घटना का सीसीटीवी फुटेज जब सामने आया तब नया मोड़ आया.

दरअसल, इस केस में जिस टैंपो ने टक्कर मारी थी उसे हादसे से 3 घंटे पहले ही चोरी किया गया था. इसके बाद धनबाद पुलिस ने एडीजे की पत्नी की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज किया था. पुलिस ने दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया लेकिन कोई ठोस खुलासा नहीं हो सका था. इस मामले की निष्पक्ष जांच के लिए सीबीआई जांच की मांग की गई थी.

ADVERTISEMENT

धनबाद के ADJ उत्तम आनंद की मौत मामले में CBI ने दर्ज की FIRगैंग्स ऑफ वासेपुर की दुश्मनी का शिकार तो नहीं बन गए धनबाद के अतिरिक्त जिला जज बिहार में अपराध बेलगाम ! अब ज्वैलर्स की गोली मार कर हत्या की

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT