'लॉरेंस बिश्नोई गैंग से बोल रहा हूं, सोमवार को तुझे उठा लूंगा', सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद इस शख्स को मिली धमकी

Sidhu Moose Wala Murder Case: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड (murder case) से सुर्खियों में आए कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (gangster Lawrence Bishnoi) का आतंक जारी है.
'लॉरेंस बिश्नोई गैंग से बोल रहा हूं, सोमवार को तुझे उठा लूंगा', सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद इस शख्स को मिली धमकी
लॉरेंस बिश्नोई (Who is Gangster Lawrence Bishnoi )social Media

Sidhu Moose Wala Murder Case: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड (murder case) से सुर्खियों में आए कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (gangster Lawrence Bishnoi) का आतंक जारी है. अब हरियाणा (Haryana) में एक स्कूल संचालक को अपहरण की धमकी मिली है. यह धमकी लॉरेंस बिश्नोई के नाम से दी गई है. पीड़िता की शिकायत पर गुरुग्राम पुलिस (Gurugram Police) ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

गुरुग्राम के फरुखनगर क्षेत्र के जय हिंद की ढाणी निवासी जयपाल सिंह भांगरौला स्थित गुरु द्रोणाचार्य स्कूल के संचालक हैं. शुक्रवार की शाम उसके मोबाइल नंबर पर एक अनजान नंबर से कॉल आई. प्राप्त करने पर दूसरी ओर से एक व्यक्ति ने पूछा कि क्या आप जेपी यादव बोल रहे हैं? हां कहने पर उन्होंने कहा, ''मैं लॉरेंस बिश्नोई गैंग से बात कर रहा हूं और सोमवार को आपको उठाऊंगा.''

जब स्कूल संचालक ने पूछा, भाई, क्या बात है? तो धमकी देने वाले ने कहा, ''मैं सोमवार को ही बताउंगा.'' और कॉल काट दिया. उसके बाद उसी कॉल पर बार-बार कॉल करने की कोशिश की गई, लेकिन फोन कनेक्ट नहीं हुआ.

धमकी भरे कॉल के डर से स्कूल संचालक ने फौरन फरुखनगर थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आईपीसी की धारा 506 के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

आपको बता दें कि पंजाब के फाजिल्का जिले के अबोहर निवासी लॉरेंस बिश्नोई हाल ही में सुर्खियों में आए हैं. उसके गिरोह ने पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली है. इस सिलसिले में पुलिस की स्पेशल सेल लॉरेंस से तिहाड़ जेल में पूछताछ कर रही है.

कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का गिरोह पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और हिमाचल प्रदेश में भी सक्रिय है. लॉरेंस बिश्नोई ने राजस्थान की जोधपुर जेल में प्रोडक्शन के दौरान बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी देकर सुर्खियां बटोरीं. लॉरेंस पर हत्या, अपहरण, रंगदारी, धमकी जैसे दर्जनों गंभीर मामले दर्ज हैं.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in