WB SSC SCAM: मॉडल अर्पिता की लापता चार लग्ज़री कारों के रहस्य में उलझकर रह गया ED

WB SSC SCAM: प्रवर्तन निदेशालय (ED) को अब अर्पिता मुखर्जी (ARPITA MUKHARJEE) की उन चार लग्जरी कार (LUXURY CAR) की तलाश है जो अचानक उसकी सोसाइटी (Society) से लापता (Lost) हो गईं।
हीरोइन अर्पिता मुखर्जी और उसके घर से बरामद नकदी
हीरोइन अर्पिता मुखर्जी और उसके घर से बरामद नकदी

WB SSC Scam: पश्चिम बंगाल में पिछले एक हफ्ते से जो कुछ भी हो रहा है वो अपने आप में अनोखा है। केंद्रीय जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय यानी ED ने पूरी तरह से ममता सरकार में मंत्री रहे पार्थ चैटर्जी और उनकी खासमखास हीरोइन अर्पिता मुखर्जी पर पूरी तरह से शिकंजा कस लिया है।

लेकिन इसी बीच केंद्रीय जांच एजेंसियों के साथ साथ कई लोग उन सवालों में बुरी तरह उलझ गए जो मॉडल अर्पिता मुखर्जी और उसके आस पास के लोग उठा रहे हैं। असल में पार्थ चैटर्जी और अर्पिता को नज़दीक से जानने वाले जानते हैं कि उनके पास चार लग्जरी कारें भी हुआ करती थीं लेकिन ED की इस छापामारी में वो कहीं नज़र नहीं आईं। तो क्या वो किसी काले चमत्कार का शिकार हो गईं।

अर्पिता के घर से जो कुछ निकला उसे ज़माने ने देखा। रंगीन नोटों का काला खज़ाना देखकर दुनिया दंग है। इस काले खज़ाने के सामने आने के बाद शिक्षक भर्ती घोटाले के राज भी अब परत दर परत खुलने शुरू हो गए हैं।

भर्ती घोटाले के राज से पर्दा हटाते नोटों को बंडल

WB SSC Scam: केंद्रीय जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय सबूतों और सुरागों को हासिल करने के लिए ताबड़तोड़ छापामारी कर रहा है। काले खजाने की तस्वीरें आप शायद ही भूल पाएंगे। नोटों के बंडल शिक्षक भर्ती घोटाले के राज से परत दर परत पर्दा हटा रहे हैं। ईडी सबूतों की तलाश में छापे पर छापा मार रही है।

जैसे जैसे जांच आगे बढ़ रही है वैसे वैसे ये बात पक्की होती जा रही है कि पार्थ चटर्जी के घोटाले वाले साम्राज्य की मास्टरमाइंड कोई और नहीं बल्कि अर्पिता मुखर्जी थी।
अर्पिता मुखर्जी ही है। तभी तो पहले ED ने नोटों का जखीरा बरामद किया। फिर जांच एजेंसी को अर्पिता के चार फ्लैटों की जानकारी मिली। और फिर ईडी को अर्पिता की लग्जरी कारों का पता चला। जांच एजेंसी उन कारों तक पहुंचती उससे पहले ही वो कारें गायब हो गईं।

ED सूत्रों के मुताबिक अर्पिता की चारों कारें उसके डायमंड सिटी कॉम्प्लैक्स से ग़ायब बताई जा रही हैं। इनमें से दो कारें तो अर्पिता के नाम पर हैं। उनमें से एक हॉन्डा सिटी और दूसरी ऑडी है। अर्पिता के नाम वाली दोनों कारें को नंबर भी सामने आ चुके हैं। लेकिन जिस रोज से अर्पिता प्रवर्तन निदेशालय की गिरफ़्त में आई है तभी से ये कारें गायब बताई जा रही हैं।

अर्पिता के घर से मिल चुके हैं अब तक 54 करोड़

WB SSC Scam: फिलहाल सीसीटीवी देखकर ये पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि अर्पिता की कारों को कौन कहां और कैसे ले गया।
चलिए अब आपको अर्पिता मुखर्जी के घर से मिले नोटों का हिसाब देते हैं।
पहली छापेमारी
कैश मिला-21 करोड़ 90 लाख
सोना मिला-70 लाख रुपये का
दूसरी छापेमारी
कैश मिला-27 करोड़ 90 लाख
सोना मिला-4 करोड़ 31 लाख रुपये का

आजतक को मिली खबर के मुताबिक इस कैशकांड की सबसे बड़ी राजदार अर्पिता मुखर्जी की जुबान भी अब खुलने लगी है, उसने धीरे धीरे वो सच भी उगलना शुरू कर दिया है जिसका केंद्रीय जांच एजेंसी को इंतज़ार है। जाहिर है जैसे जैसे अर्पिता का मुंह खुलेगा दूधका दूधऔर पानी का पानी हो जाएगा।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in