Lucknow Murder News : PUBG मर्डर केस में वो कौन है? जिससे रात में आरोपी मिलने गया?

LUCKNOW PUBG Murder Update: लखनऊ में नाबालिग बेटे द्वारा मां की हत्या के मामले में इकलौती चश्मदीद आरोपी की बहन ने कहा कि भैया रात में 2:00 बजे मुझे कमरे में बंद करके किसी से मिलने गया था।
Lucknow Murder News : PUBG मर्डर केस में वो कौन है? जिससे रात में आरोपी मिलने गया?
जिस कमरे में शव मिला था, उसकी तस्वीर

आशीष श्रीवास्तव के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

PUBG Murder Update : यूपी के लखनऊ में अपनी मां की हत्या में शामिल बेटा रात 2 बजे किसने मिलने गया था। ये सवाल जांच एजेंसियों को परेशान कर रहा है। इस बात का खुलासा खुद आरोपी की बहन ने किया है। हत्या के बाद आरोपी लड़का रात 2 बजे स्कूटी लेकर उस शख्स से मिलने गया था। अब सवाल उठता है कि वो कौन है ?

Crime News Hindi: इससे पहले आरोपी के परिवार का एक रिश्तेदार भी ये कह चुका है कि इस हत्याकांड में कोई और किरदार भी है, जिसके बारे में गहनता से तफ्तीश होनी चाहिए। पुलिस के मुताबिक, मां के खिलाफ बेटे में नफरत थी और कुछ बातों पर पिता अपने नाबालिग बेटे को सपोर्ट करते थे। रिश्तेदारों के मुताबिक, बेटे को साजिश के तहत आगे लाया गया और नफरत इस कदर थी कि उसने इस पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिया।

रिश्तेदारों ने कहा कि मां की हत्या के पीछे साजिशकर्ता कोई और है। इससे पहले आरोपी लड़के से पूछताछ करने वाली उत्तर प्रदेश बाल संरक्षण आयोग की टीम ने कहा था, 'लड़के से पूछे गए सवालों के जवाबों से संदेह हो रहा कि बच्चा मां को मार सकता है।'

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in