लखनऊ : क्या पुलिस ने गढ़ी PUBG की कहानी? वो कौन है, जो हत्या का अहम किरदार है! क्या सच कुछ और है?

LUCKNOW PUBG MURDER : लखनऊ में नाबालिग बेटे द्वारा मां की हत्या के मामले में PUBG की कहानी बताई जा रही थी, लेकिन मृतक के परिजन ने पुलिस को बताया है कि PUBG वाली कहानी गढ़ी गई थी।
लखनऊ : क्या पुलिस ने गढ़ी PUBG की कहानी? वो कौन है, जो हत्या का अहम किरदार है! क्या सच कुछ और है?
जिस कमरे में साधना की हत्या हुई थी

आशीष श्रीवास्तव के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

UP : SON KILLED HIS MOTHER : यूपी के लखनऊ में 16 साल के बेटे द्वारा मां की हत्या के पीछे क्या कुछ और कहानी है ? क्या हत्या का मकसद कुछ और है ? क्या कोई और भी इस हत्याकांड में शामिल है ? ये ऐसे तमाम सवाल है, जिसका जवाब पुलिस को शायद पता है, लेकिन वो किन्हीं वजहों से बताना नहीं चाहती। ये दावा किया है मृतक के एक परिजन ने। अभी तक हत्या के पीछे PUBG की कहानी बताई जा रही थी, लेकिन मृतक के परिजन ने बताया कि PUBG वाली कहानी गढ़ी गई है। हत्या के पीछे एक और किरदार है।

पिता और बेटे के बीच आंधे घंटे तक ऐसी क्या हुई ?

पुलिस के मुताबिक, 7 जून की रात आरोपी ने अपने पिता को फोन किया। करीब 49 सेकेंड बात हुई। इस दौरान आरोपी ने बताया कि उसने अपनी मां को मार डाला है। पिता ने कहा कि मां की लाश दिखाओ। इसके बाद कॉल कट हो गयी। इसके बाद बेटे ने वीडियो कॉल किया और उस कमरे का दरवाजा खोला, जिसमें महिला का सड़ा हुआ शव पड़ा था। इसके बाद आरोपी ने कमरे से पिस्टल उठाई, जिससे मां को गोली मारी थी। इस पिस्टल को पिता को दिखाते हुए कमरे से बाहर निकला। इसके बाद पिस्टल डाइनिंग टेबल पर रख दी। पता चला है कि इसके बाद दोनों की करीब आधे घंटे बातचीत हुई। सवाल उठता है कि इस आधे घंटे में दोनों के बीच क्या बात हुई थी? इस बातचीत के बाद पुलिस को सूचना दी गई।

मृतका
मृतका

पुलिस और परिवार के बीच कुछ ऐसी बातचीत हुई है, जो राज बना हुआ है। इस बीच परिवार के लोग पुलिस की कार्रवाई से असंतुष्ट हैं। परिजन ने कहा, 'पुलिस ने कहा कि या तो कोई मोटिव बताओ या जो बताया जा रहा उसमें सहमति जताओ, इसके बाद पुलिस ने PUBG की एक मनगढ़ंत कहानी पेश की।' अभी तक जो बातें सामने आ रही है, उससे मुताबिक हत्या की जो मुख्य वजह थी वो परिवार समाज के सामने नहीं लाना चाहता था, क्योंकि उससे ज्यादा बदनामी का डर है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in