पुलिस वाले को दी थी बेटी की सुरक्षा की जिम्मेदारी, उसी ने बेहोशी की दवाई पिलाई फिर लड़की के साथ रेप किया

Crime News in Hindi: पुलिस वाले को दी थी बेटी की सुरक्षा की जिम्मेदारी, उसी ने बेहोशी की दवाई पिलाई फिर लड़की के साथ रेप किया
Rape news
Rape news

Rape News: महाराष्ट्र में नागपुर पुलिस के सब इंस्पेक्टर पर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का आरोप लगा, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी सब इंस्पेक्टर नक्सल विरोधी अभियान कार्यालय में कार्यरत है. इस घटना के बाद से नागपुर शहर पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.

गिरफ्तार सब इंस्पेक्टर का नाम प्रदीप श्रीकृष्ण नीतवने है जिसकी उम्र 35 वर्ष है. सीताबर्डी पुलिस थाने के सीनियर इंस्पेक्टर अतुल सबनीस ने बताया कि पीड़िता नाबालिग है और वह नागपुर के सीताबर्डी इलाके में स्थित एक पीजी में रहती है.

जानकारी के मुताबिक, लड़की और आरोपी आपस में एक दूसरे को जानते हैं. दोनों के बीच पारिवारिक संबंध है. पीड़िता के पिता प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं और वह नागपुर के सावनेर इलाके के रहने वाले हैं. पीड़िता पढ़ाई के चलते घर से दूर रहती है, इसलिए परिवार वालों ने प्रदीप को उसकी देखभाल की जिम्मेदारी सौंपी थी.

घटना के दिन प्रदीप ने लड़की को फोन किया. उसे अपने साथ बाहर कहीं घूमने-फिरने के लिए पूछा. लड़की तैयार हो गई. प्रदीप ने लड़की को पीजी से पिक किया. जान-पहचान होने की वजह से घर मालिक ने भी कोई सवाल नहीं उठाए. आरोपी प्रदीप लड़की को अमरावती जिले के चिखलदरा ले गया. वहां उसे शराब में बेहोशी की दवाई डालकर पिलाई. फिर लड़की के साथ दुष्कर्म किया. साथ ही किसी को इस बारे में ना बताने की धमकी भी दी.

नागपुर लौटने के बाद पीड़िता ने पूरी घटना माता-पिता को बताई. परिजनों ने नागपुर सीताबर्डी पुलिस थाने में आरोपी सब इंस्पेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने आरोपी सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल उससे पूछताछ जारी है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in