UP Crime: अवैध सम्बन्धों में पति बना रोड़ा तो पत्नी ने इस तरह दी मौत!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Noida Crime News: ये सनसनीखेज़ मामला नोएडा के थाना सूरजपुर का है। नोएडा पुलिस ने प्रेम प्रसंग (Love Affair) के चलते पति (Husband) की चुन्नी से गला घोंटकर हत्या (Murder) करने वाली आरोपी पत्नी (Wife) को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। पत्नी ने क़त्ल में जिस चुन्नी का इस्तेमाल किया था वो भी पुलिस ने बरामद कर ली है।

गिरफ़्तार महिला का नाम ममता है जो कि मूल रूप बरेली की रहने वाली है और नोएडा के सूरजपुर इलाक़े में अपने पति के साथ रहा करती थी। महिला को ग्रेटर नोएडा के तिल्पता चौक से गिरफ़्तार किया गया है।

ममता का आगरा में रहने वाले एक शख़्स के साथ प्रेम सम्बंध था। दोनो के बीच काफ़ी समय से अवैध सम्बंध थे जिसकी जानकारी पति रामकुमार को हो गयी थी। पति ने कई बार ये रिश्ता खत्म करने को कहा लेकिन ऐसा नही हुआ। जिसके चलते रामकुमार अपनी पत्नी को शराब पीकर मारता पीटता था।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

10 अगस्त की रात में भी पति रामकुमार ने ममता के साथ शराब पीकर मारपीट की थी। जिसके बाद दोनों में झगड़ा शुरु हो गया। लड़ाई इस कदर बढ़ी कि महिला ने अपने पति रामकुमार के गले में दुपट्टा डालकर गला घोंटकर तथा लोहे की चारपाई में रामकुमार का सिर मारकर हत्या कर दी थी और फरार हो गयी थी। पुलिस ने ममता को जेल भेज दिया है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT