Noida Crime : NEET में फेल होने पर 22 साल की छात्रा ने 7वीं मंजिल से छलांग लगा दी जान

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा की जेपी अमन सोसाइटी में 8 सितंबर को एक युवती ने 7वीं मंजिल से छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गए. शुरुआती जांच में पता चला है कि यूपी नीट (NEET) परीक्षा में फेल हो गई थी जिस कारण मायूस थी।

मिली जानकारी के अनुसार, जेपी अमन सोसायटी में 22 वर्षीय संपदा परिवार के साथ रहती थी. संपदा डॉक्टर बनना चाहती थी, जिसके लिए वह नीट परीक्षा की तैयारी कर रही थी. हाल ही में आई नीट के रिजल्ट के बाद संपदा मायूस है क्योंकि नीट के रिजल्ट में संपदा फेल हो गई थी. आज सुबह करीब 11 बजे संपदा ने अचानक सोसायटी के 7वी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली.

शुरुआती जांच में पुलिस मान रही है कि नीट का रिजल्ट अच्छा नहीं होने के कारण ही संपदा ने सुसाइड किया है. फिलहाल पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है. ग्रेटर नोएडा थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी, कि जेपी अमन सोसायटी में एक युवती ने 7वी मंजिल से छलांग लगा दी है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर युवती को अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT