UP Crime: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में 11वीं मंजिल से गिरकर महिला की संदिग्ध मौत

UP News: ग्रेटर नोएडा वेस्ट के हाई राइज सोसायटी में 11वी मंजिल से गिर गईं। शुरुआती जानकारी के मुताबिक महिला डिप्रेशन की शिकार थीं।
मृतक की फाइल फोटो
मृतक की फाइल फोटो

Noida Suicide News: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक बड़ी सोसाइटी में बड़ा हादसा हो गया।तड़के अचानक बिल्डिंग (Building) की 11वीं मंजिल (11th Floor) से एक महिला (Women) नीचे गिर गई और उसकी मौत (Death) हो गई। सूचना मिलने पर थाना बिसरख पुलिस (Police) ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक निराला एस्टेट सोसाइटी के टावर के 11 वी मंजिल से एक महिला संदिग्ध परिस्थितियों में अचानक नीचे गिर गई। इस मामले में पुलिस मृतक महिला के परिजनों से और आस-पड़ोस के लोगो से पूछताछ कर रही है।

महिला की पहचान 55 वर्षीय प्रतिभा के रूप में हुई है। प्राथमिक जांच के लिए पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया है।

बिसरख थाने के SHO उमेश बहादुर ने जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह करीब 11 बजे हमें सोसाइटी के सुरक्षा गार्डो द्वारा एक महिला के गिरने की सूचना मिली थी। मृतक महिला सोसायटी की ही रहने वाली है। महिला की पहचान 55 वर्षीय प्रतिभा यादव के रूप में हुई है।

पुलिस को फिलहाल कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है परिजनों और आस पास से लोगो से पूछताछ पर पता चला है कि महिला लंबे समय से डिप्रेशन में चल रही थी। परिजनों ने बताया की महिला के जब गिरीं तब घर के अन्य सदस्य दूसरे कमरे थे।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in