फ़िल्म एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को राहत, छेड़छाड़ मामले में नवाज़ समेत सभी पांच आरोपियों को क्लीन चिट, क्लोज़र रिपोर्ट दाखिल

ADVERTISEMENT

अदालत में केस
अदालत में केस
social share
google news

UP Crime News: मुजफ्फरनगर की ‘विशेष पॉक्सो अदालत’ ने छेड़छाड़ के मामले में बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी समेत सभी पांच आरोपियों को ‘क्लीन चिट’ देने वाली पुलिस की ‘क्लोजर रिपोर्ट’ बृहस्पतिवार को मंजूर कर ली। विशेष लोक अभियोजक प्रदीप बालियान ने 'पीटीआई-भाषा' को बताया कि विशेष पॉक्सो न्यायाधीश रितेश सचदेवा ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया द्वारा कई बार मौका दिए जाने के बावजूद जवाब के लिए अदालत में पेश नहीं होने पर क्लोजर रिपोर्ट स्वीकार कर ली।

फिल्म एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को क्लीनचिट

आलिया ने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया था। इसमें आरोप लगाया गया था कि अभिनेता सिद्दीकी के भाई मिनहाजुद्दीन ने 2012 में परिवार की एक नाबालिग सदस्य के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की थी जबकि अन्य आरोपियों ने उसका साथ दिया था।

नवाजुद्दीन व परिजनों के खिलाफ था केस 

अभियोजन पक्ष के अनुसार आलिया द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर मुंबई में एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी और बाद में 2020 में जिले के बुढ़ाना थाने में स्थानांतरित कर दी गई थी। जांच के बाद, पुलिस ने मामले में अदालत में क्लोजर रिपोर्ट दायर की। अदालत ने आलिया को नोटिस जारी कर पुलिस द्वारा छेड़छाड़ मामले में सिद्दीकी और अन्य को दी गई क्लीन चिट पर जवाब देने के लिए अदालत में पेश होने को कहा था, लेकिन वह पेश नहीं हुईं।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

नवाज़ की पत्नी आलिया को नोटिस जारी

सरकारी वकील ने बताया कि आलिया ने 2020 में मुम्बई के वर्सोवा में दर्ज शिकायत में आरोप लगाया था कि नवाजुद्दीन के भाई मिनहाजुद्दीन ने 2012 में परिवार की एक नाबालिग सदस्य के साथ छेड़छाड़ की थी, जबकि बाकी अभियुक्तों ने उसका समर्थन किया था। उन्होंने बताया कि आलिया द्वारा दर्ज मुकदमे को बाद में मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना थाने में स्थानांतरित कर दिया गया था।

(PTI)

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT