UP Crime: पापा छोटा मोटा काम चलवा दो...बेटे की नहीं सुनी तो किए तीन क़त्ल

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Aligarh Triple Murder: अलीगढ़ के गांधी पार्क इलाके में एक युवक ने अपने माता (Mother) पिता (Father) व भतीजी (Niece) की हत्या (Murder) कर खुद थाने में सरेंडर कर दिया। इस वारदात में मां-बाप की मौके पर ही मौत हो गई। लहूलुहान भतीजी को मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया।

घटना बड़ी थी लिहाजा मौका ए वारदात पर अलीगढ़ के एसएसपी, एसपी सिटी सहित तमाम पुलिस अधिकारी पहुच गए। सौरभ ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि दो साल का गुस्सा था जिसका ये खूनी अंजाम हुआ।

आरोपी बेटे ने कहा कि “पापा को मैं दो-तीन साल से कह रहा हूं कि छोटा मोटा काम चलवा दो कुछ भी। आज मैंने पैसे मांगे थे कि काम डालूंगा। घर पर मम्मी पापा थे। जो कुछ हाथ में आया वह मार दिया। हथौड़ा हाथ में आया था हथौड़ा मार दिया”।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दरअसल विकास नगर के रहने वाले ओम प्रकाश जिला पंचायत में एडीओ के पद से रिटायर हुए थे। इनके दो लड़के रामेश्वर और सौरभ हैं। 20 साल का सौरभ कोई कामकाज नहीं करता है। रिश्तेदारों के मुताबिक मां-बाप ने दोनों भाइयों के बीच बंटवारा किया जिससे वह नाखुश चल रहा था।

जानकारी ये भी सामने आ रही है कि बंटवारे का विवाद इस कदर बढ़ा कि सौरभ ने अपने पिता ओमप्रकाश, मां सोनवती और अपनी भतीजी फागुनी की हथौड़ी और ईंट से कुचल कुचल कर हत्या कर दी। पुलिस की अब तक की जांच में खुलासा हुआ है कि 22 साल का आरोपी सौरव अपने पिता से कुछ काम शुरु करने के लिए लगातार पैसे मांग रहा था लेकिन पिता उसको पैसे नहीं दे रहे थे।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT