UP Crime News : शक करता था पति इसलिए पहले नींद की गोलियां खिलाई फिर करंट दे बीवी ने किया मर्डर

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

UP badaun News : उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले (Badaun) में एक महिला को अपने पति को करंट लगाकर उसकी हत्या (Murder) करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. आरोपी पत्नी का दावा है कि पति शादी के बाद से अक्सर मारपीट करता था. मेरे चरित्र पर भी सवाल उठाता था. इससे परेशान होकर आखिरकार पति की हत्या की साजिश रच डाली और फिर करंट लगाकर मार डाला.

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण क्षेत्र) सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि इस्लामनगर के मोहाली मोहल्ले में रहने वाले 30 वर्षीय शरीफ की रविवार देर रात लगभग एक बजे संदिग्ध हालात में करंट लगने से मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि शरीफ के परिजनों ने उसकी पत्नी शबनम पर हत्या का आरोप लगाया। एसपी के मुताबिक, शबनम को जब हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने शरीफ को करंट लगाकर उसकी हत्या करने की बात स्वीकार कर ली।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

एसपी के अनुसार, शबनम ने पूछताछ में बताया कि उसकी शादी 11 साल पहले हुई थी और तब से उसका पति उसके साथ रोजाना मारपीट और दुर्व्यवहार करता था तथा उसके चरित्र पर उंगली भी उठाता था।

पुलिस के मुताबिक, शबनम ने कहा कि उसने परेशान होकर देर रात अपने पति को खाने में नींद की गोली मिलाकर खिला दी और बेहोश हो जाने के बाद करंट लगाकर उसकी हत्या कर दी। शबनम ने पूछताछ में बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद उसने शोर मचाकर परिजनों को इकट्ठा किया और कहा कि किसी ने शरीफ की हत्या कर दी है। अधिकारी ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच जारी है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT