मुख्तार अंसारी का 14 घंटे चला इलाज, डॉक्टरों ने जब ब्लड निकाल टेस्ट के लिए भेजा तो ये पता चला...

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Mukhtar Ansari: माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की तबीयत जेल में खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. मुख्तार को डॉक्टरों ने आईसीयू में भर्ती कराया था. ये खबर सामने आते ही हड़कंप मच गया. दरअसल, मुख्तार अंसारी ने हाल ही में कोर्ट से खाने में जहर देने की शिकायत की थी.

आपको बता दें कि मुख्तार अंसारी का अस्पताल में करीब 14 घंटे तक इलाज चला. इलाज के बाद माफिया को दोबारा बांदा जेल भेज दिया गया है. अब मुख्तार की पूरी स्वास्थ्य रिपोर्ट और ब्लड रिपोर्ट सामने आ गई है. अब आपको बताते हैं कि मुख्तार की रिपोर्ट में क्या सामने आया है.

मुख्तार अंसारी की रिपोर्ट में क्या आया?

आपको बता दें कि जैसे ही मुख्तार अंसारी को मेडिकल कॉलेज लाया गया तो वहां डॉक्टरों ने उनकी पूरी जांच की. उनके पेट का दो बार एक्स-रे किया गया। इस दौरान जांच के लिए मुख्तार का खून भी लिया गया. खून की जांच में डॉक्टरों ने मुख्तार की शुगर, सीबीसी, एलएफटी (लिवर फंक्शन टेस्ट), इलेक्ट्रोलाइट (सोडियम, पोटैशियम, कैल्शियम आदि) की जांच कराई.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

डॉक्टरों की मानें तो मुख्तार अंसारी की ब्लड रिपोर्ट सही है. रिपोर्ट में किसी भी प्रकार की कोई अनियमितता नहीं पाई गई है. डॉक्टरों का कहना है कि मुख्तार अंसारी को पिछले कई दिनों से बाथरूम (मल प्रणाली) जाने में दिक्कत हो रही थी, जिसके बाद उन्हें भर्ती कराया गया था. डॉक्टरों ने मुख्तार को ड्रिप लगाई और कुछ इंजेक्शन देकर उसका इलाज किया. आपको बता दें कि जैसे ही मुख्तार को आराम मिला तो उन्हें फिर से बांदा जेल में बंद कर दिया गया.

डॉक्टर ने आपको क्या बताया?

रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. सुनील कौशल ने Crimetak से बात की. इस दौरान उन्होंने बताया, मुख्तार अंसारी को स्टूल सिस्टम की दिक्कत हो रही थी. उन्हें कल मंगलवार को जेल और स्थानीय प्रशासन ने भर्ती कराया था. उनके इलाज में डॉक्टरों की तीन टीमें लगी हुई थीं. उनकी ब्लड रिपोर्ट भी ठीक आई. अब वह जेल डॉक्टरों की निगरानी में हैं.

ADVERTISEMENT

7वीं बार हत्या की कोशिश-मुख्तार परिवार

मुख्तार के परिवार ने उनके स्वास्थ्य को लेकर प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. मुख्तार के भाई सांसद अफजाल अंसारी का कहना है कि उनके भाई को 7वीं बार जान से मारने की कोशिश की गई. लेकिन भगवान ने उसे बचा लिया.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT