अमर होने के लिए ले ली ज़िंदा समाधि!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

TAMIL NADU CRIME NEWS

ये वारदात हुई तामिलनाडु की राजधानी चेन्नई के पेरुमबाक्कम इलाके में, यहां के रहने वाले 59 साल के नागराज अपने घर से गायब हो गए। उनकी सॉफ्टवेयर इंजीनियर बेटी उस वक्त घर से बाहर थी। वो 18 नवंबर को जब अपने घर पहुंची तो उसके पिता नागराज घर पर मौजूद नहीं थे। बेटी ने अपनी मां लक्ष्मी से भी पिता के बारे में पूछा तो उन्होंने भी कुछ नहीं बताया।

बेटी को मां पर शक हुआ और उसने अपनी मां को विश्वास में लिया तो मां के मुंह से जो कहानी निकली उसे सुनकर सबसे पहले बेटी ने चेन्नई पुलिस को फोन लगाया । मां लक्ष्मी ने बताया कि उसके पति नागराज तामिलनाडु के कई मंदिरों के दर्शन कर चुके हैं और वो लोगों को कहते थे कि उनकी बात सीधे भगवान से होती है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

वो खुद को पुजारी बताते थे उन्होंने अपने घर के पीछे एक मंदिर भी बना रखा था जिसमें वो पूजा किया करते थे। यहां पर वो लोगों को उपदेश भी दिया करते थे और लोगों को बताते थे कि कैसे भगवान से मिला जा सकता है।

लक्ष्मी के मुताबिक 16 नवंबर को अचानक नागराज के सीने में दर्द की शिकायत हुई । उन्होंने लक्ष्मी को कहा कि अब वो मरने वाले हैं लिहाजा वो सांस निकलने से पहले ही उन्हें जमीन में जिंदा गढ़वा दे।

ADVERTISEMENT

नागराज ने पत्नी को कहा कि अगर वो ऐसा करेगी तो नागराज सदा के लिए अमर हो जाएगा। सीने में दर्द की शिकायत के कुछ देर बाद ही नागराज बेहोश हो गए। लक्ष्मी ने पति को अमर करने के लिए गड्डा खुदवाना तय किया। लक्ष्मी ने दो मजदूरों को बुलाया और घर के पीछे पानी जमा कराने के लिए गड्डा खोदने की बात कही।

ADVERTISEMENT

ये कैसा अंधविश्वास : करंट लगा तो मरा समझ कीचड़ में लिटाया, डॉक्टरों ने मृत घोषित किया

मजदूरों ने एक दिन में घर के पीछे की तरफ बड़ा गड्डा खोद दिया जिसके बाद लक्ष्मी ने नागराज को बेहोशी की हालत में गड्डे में जिंदा दफन कर दिया और नागराज को मिट्टी से दबा दिया। मां की कहानी सुनने के बाद बेटी ने चेन्नई पुलिस को इस वारदात की सूचना दी। पुलिस ने नागराज की लाश को गड्डे से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

भगवान से मिलने और अमर हो जाने के लिए पहले भी लोग इस तरह की वारदात को अंजाम दे चुके हैं। बहुत सारे लोगों ने भगवान को मिलने के लिए दूसरों की जान कुर्बान भी कर दी है।

भूत बनकर कर रहा था प्रैंक, लोगों ने पीट-पीट कर भूत बना डाला!फेसबुक पर दोस्ती की, मिलने के लिए HORROR HOUSE बुलाया, फिर भूत का डर दिखा किया रेप

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT