नकली रिवॉल्वर से फायरिंग की धमकी दे रहे चोर को ग्रामीणों ने पिटा, वीडियो वायरल

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

यूपी के देवरिया में नकली रिवॉल्वर के दम पर वारदात को अंजाम दे रहे वाहन चोरों के गिरोह का पर्दाफाश हुआ है. वारदात में तीन शातिर बदमाश दो बाइक से देर रात चोरी के इरादे से देवरिया गांव में घुसे थे. वे बाइक चुरा ही रहे थे कि अचानक घर वालो की नींद खुल गई. डर के मारे इस दौरान तीन में से दो चोर तो भाग निकले लेकिन एक चोर पकड़े जाने के डर से नकली रिवॉल्वर लहराते हुए फायरिंग करने की धमकी देने लगा.

धमकी से बिना डरे ग्रामीणों में एक बहादुर युवक ने चोर को धर दबोच लिया. जैसे ही चोर पकड़ में आया तो उसके बाद खुलासा हुआ कि रिवॉल्वर प्लास्टिक का है. नकली रिवॉल्वर के दम पर डींग हाक रहे चोर को ग्रामीणों ने सबक सिखाने का फैसला किया. गुस्साए ग्रामीणों ने पेड़ से बांधकर उसकी जमकर पिटाई कर डाली जिसका एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है.

घटना की सूचना होने के बाद पुलिस मौके पर पंहुची और उसे पकड़कर रुद्रपुर कोतवाली ले आयी. इस पूरे मामले में एडिशनल एसपी राजेश सोनकर बताया कि चोर के पास एक चोरी की बाइक बरामद हुई है और भी बाइक बरामद होने की सम्भावना है. पकड़े गए चोर का नाम आनन्द यादव ग्राम बनझुनिया थाना रुद्रपुर है

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT