Russia Ukraine News: रूसी सैनिक की पत्नी ने कहा; यूक्रेनी महिलाओं का रेप करो, सैनिक ने पूछा, सच में, बीवी बोली : हां

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Russian Ukraine War Rape News : तो क्या अब यूक्रेन में महिलाओं से रेप करने के लिए रूसी सैनिकों की पत्नी ही उकसा रहीं हैं. ये सुनकर आपको हैरानी होगी. हो सकता है कि ये भी सोचे कि ऐसा नहीं हो सकता है. लेकिन रूसी सैनिक और उसकी पत्नी से फोन पर हुई बात की रिकॉर्डिंग बेहद ही चौंकाने वाली है. इसे सुनकर आपको खुद यकीन करने को मजबूर हो जाएंगे.

दरअसल, रूस की एक महिला ने अपने सैनिक पति को ही यूक्रेनी महिलाओं से रेप करने की बात कर रही है. बाकायदा जब ये बात कह रही है तो उसका पति कन्फर्म भी कर रहा है. जिसे लेकर दोनों हंस भी रहे हैं. साथ ही रूसी महिला अपने पति से ये भी कहती है कि जब रेप करना तो प्रोटेक्शन का जरूर इस्तेमाल करना.

Daily Mail ने अपनी एक रिपोर्ट में उस पूरे ऑडियो रिकॉर्डिंग को डीकोड किया है. जिसे आप खुद इस वीडियो में सुन और देख सकते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, द सिक्योरिटी सर्विस ऑफ द यूक्रेन के इंटरसेप्टर ने रूसी सैनिक और उसकी पत्नी के बीच फोन पर हो रही बात को रिकॉड कर लिया. जिसमें दोनों के बीच यूक्रेनी महिलाओं से रेप करने का जिक्र किया गया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दोनों के बीच बातचीत का ये ऑडियो अब टेलीग्राम चैनल पर भी वायरल हो रहा है. इससे ये भी दावा किया जा रहा है कि रूस-यूक्रेन युद्ध (Russia Ukraine War) का समर्थन करने वाले 80 प्रतिशत लोग यूक्रेनी महिलाओं के साथ रेप को सही मानते हैं.

VIDEO : देखें ऑडियो टेप... सौजन्य Daily Mail

ADVERTISEMENT

रूसी सैनिक : क्या मुझे सचमुच में किसी का रेप करना चाहिए. और तुम कुछ नहीं कहोगी.

ADVERTISEMENT

रूसी वाइफ : (हंसते हुए...) हां, तुम ये सब कर सकते हो.

रूसी सैनिक : सच में ...

रूसी वाइफ : हां, मैं तुम्हें इजाजत देती हूं. लेकिन हां प्रोटेक्शन का इस्तेमाल जरूर करना.

रूसी सैनिक: ओके...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT