धार्मिक स्थल के सामने अश्लील फोटोशूट करने पर जेल पहुंच गया ये हॉट कपल!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

चर्च के सामने अश्लील फोटोशूट करने का ये मामला रूस के एक चर्च का है। रिपोर्ट के मुताबिक तजाकिस्तान के एक वीडियो ब्लॉगर रसलान ने अपनी पार्टनर के साथ इस फेमस चर्च के सामने फोटोशूट करवाया। आरोप है कि उन्होंने काफी अश्लील पोज देते हुए कुछ तस्वीरें खिंचवाईं हैं। जैसे ही यह तस्वीरें वायरल हुईं, बवाल मच गया, लोग उनकी गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

फोटो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर भी काफी हंगामा मच गया और काफी लोग फोटो पर आपत्ति जताने लगे। जिस तस्वीर को लेकर लोगों की आपत्ति सामने आई है, उसमें दोनों काफी अश्लील तरीके से नजर आए हैं। इतना ही नहीं इस फोटो में महिला ने एक जैकेट पहनी है जिसके पीछे पुलिस लिखा है। मामला ज्यादा बढ़ने पर पुलिस ने भी जांच शुरू की, जांच में आरोप सही पाए गए। इसके बाद रसलान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, लड़के को दस दिन की जेल की सजा सुनाई गई है। सजा काटने के बाद उसे तजाकिस्तान डिपोर्ट कर दिया जाएगा। इतना ही नहीं इस लड़के ने लोगों की भावनाएं आहत करने के लिए माफी भी मांगी है और कहा है कि वो ऐसा फिर कभी नहीं करेगा। फिलहाल उसे पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

रिपोर्ट्स में इस बात का भी जिक्र है कि जिस शख्स को गिरफ्तार किया गया है, वह तजाकिस्तान का फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है। इसके वीडियो ब्लॉग काफी पॉपुलर होते हैं जिसमें वो अनजान लोगों के साथ प्रैंक करता है। इससे पहले के कुछ वीडियो में वो मॉस्को पुलिस को परेशान करते और मेट्रो में उनसे बचकर भागते हुए नजर आ चुका है। तब भी वह काफी चर्चा में रहा है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT