Sonali Phogat : टिक-टॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत पर नया सस्पेंस, आखिरी कॉल में कही थी साजिश की बात!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

TikTok Star Sonali Phogat Death Mystery : गोवा में टिकटॉक स्टॉर और बीजेपी नेता (BJP Leader) सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत को लेकर नया सस्पेंस सामने आया है. असल में सोनाली ने मौत से पहले आखिरी कॉल अपनी मां को की थी. उस कॉल में उन्होंने कुछ साजिश की तरफ इशारा किया था. ऐसे में सवाल उठता है कि अगर अचानक हार्ट अटैक (Heart Attack) से मौत हो तो उससे पहले कोई फोन पर साजिश रचने की बात कैसे कह सकता है? 42 साल की सोनाली फोगाट ने आखिरी बार मां से बात करते हुए कहा था कि...

मां मुझे कुछ गड़बड़ लग रहा है. ऐसा लग रहा है कि कोई मरे ऊपर से साजिश रच रहा है. खाना खाने के बाद से मुझे काफी अजीब सा लग रहा है. खाने में ही कुछ गड़बड़ी हुई है. शायद कोई साजिश कर रहा है.

Sonali Phogat Death Or Murder : अब आखिरी बार मां से हुई इस बात से जाहिर है कुछ तो गड़बड़ है. जिसकी पुष्टि पूरी जांच रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगी. लेकिन सोनाली के परिवार ने लोगों ने अब इसे सामान्य मौत मानने के बजाय सवाल उठाना शुरू कर दिया है. इससे पहले, 23 अगस्त यानी मंगलवार को गोवा पुलिस ने बताया कि सोनाली फोगाट की हार्ट अटैक से मौत हुई है. लेकिन आजतक संवाददाता सतेंदर चौहान ने जब सोनाली फोगाट की बहन और परिवार के लोगों से बात की तो केस में नया मोड़ आ गया.

सोनाली की बहन ने बताया कि सोमवार यानी 22 अगस्त को मां से उन्होंने बात की थी. उस बात के दौरान ही सोनाली ने गड़बड़ी की आशंका जता थी. वहीं, सोनाली और उनकी बहन की भी 21 अगस्त को बात हुई थी. उस समय सोनाली बिल्कुल ठीक थी. गोवा में होने वाली शूटिंग के बारे में भी बात की थी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

Sonali Phogat Demise : सोनाली फोगाट का साल 2020 में एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में एक अध‍िकारी को चप्पल से मारती हुईं सोनाली फोगाट नजर आई थीं. इस वीडियो को लेकर काफी विवाद भी हुआ था. उसके बाद सोनाली फोगाट बिग बॉस-14 में भी आईं थीं. सोनाली फोगाट टिकटॉक स्टार के साथ एक्ट्रेस भी थीं. वो कई म्यूजिक एलबम में नजर आ चुकी थीं.

Sonali Phogat Sister Video : सोनाली की बहन नेआजतक (Aajtak) से बात करते हुए बताया कि मेरी एक दिन पहले ही उनसे बात हुई थी. उस समय सोनाली तो कहा था कि वो ठीक है. शूटिंग पर जा रही है. 27 तारीख को वो लौट कर आ जाएंगी. फिर 22 तारीख सोमवार को मां से सोनाली की बात हुई थी. उस समय खाने में गड़बड़ी और साजिश की बात कही थी. मां को बताया था कि खाना खाने के बाद मेरे शरीर में कुछ हरकत सी हो रही है. मुझे ऐसा लग रहा है कि खाने में कुछ गड़बड़ की गई है, शायद कोई साजिश रच रहा है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT