Sidhu moosewala : सिद्धू मूसेवाला पर हमले से ठीक पहले ये गाना बज रहा था तभी चलने लगीं गोलियां, थार में बैठे दोस्त ने बताई पूरी कहानी

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Sidhu Moose Wala Murder : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या (Sidhu moosewala murder) से ठीक पहले क्या हुआ था. आखिर सिद्धू मूसेवाला अपनी बुलेटप्रूफ गाड़ी के बजाय थार से ही क्यों बाहर निकले थे. गोलियों की बौछार से ठीक पहले क्या हुआ था.

इस बारे में खुलासा हो गया है. दरअसल, इस घटना के चश्दीद गुरविंदर सिंह से मिलकर आए उनके एक रिश्तेदार ने जानकारी दी. ये गुरविंदर सिंह उस समय सिद्धू मूसेवाला के साथ ही उनकी गाड़ी में मौजूद थे.

उन्होंने बताया कि सिद्धू पर गोलियां बरसने से ठीक पहले कार में एक गाना बज रहा था. वो गाना था 'उठेगा जवानी विच जनाजा मिठिए' . ये गाना दो हफ्ते पहले ही सिद्धू मूसेवाला ने रिलीज किया था. ये उनका The Last Ride का गाना है. उसी गाने के दौरान सबलोग खुशी से झूम रहे थे तभी गोलियों की तड़तड़ाहट शुरू हो गई.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

Sidhu Moosewala Murder news : गुरविंदर सिंह से बातचीत के हवाले से उनके एक रिश्तेदार ने बताया कि दोस्तों ने सिद्धू से कहा था कि बुलेटप्रूफ कार में ही चलते हैं. पर आखिरी समय पर सिद्धू ने खुद ही कहा कि नहीं आज तो हम थार से ही जाएंगे.

सभी लोग गाड़ी में बैठने के बाद गाना चलाना शुरू किया. वो गाना था 'उठेगा जवानी विच जनाजा मिठिए' . इस गाने को बजाने की फरमाइश भी खुद सिद्धू ने ही की थी.

ADVERTISEMENT

उसी दौरान अचानक हमलवारों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. उनके निशाने पर सिर्फ और सिर्फ सिद्धू मूसेवाला थे. इसलिए उन पर 30 राउंड फायरिंग की गई. अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से साफ हो गया है कि सिद्धू के शरीर को 24 गोलियां लगीं थईं.

ADVERTISEMENT

घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी से ये पता चला है कि रविवार यानी 29 मई की शाम को जब मानसा जिले में हमला हुआ तो सिद्धू अपने दो दोस्तों के साथ थार गाड़ी में थे. सीसीटीवी फुटेज से ये पता चला है कि कोरोला और बुलेरो में हमलावर आए थे. जिनकी संख्या 8 से 10 थी. मर्डर के बाद सभी हमलावर बुलेरो गाड़ी को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए थे.

Sidhu Moosewala Murder Inside Story Video देखें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT