Sidhu Moosewala murder case : लारेंस बिश्नोई, संपत नेहरा, जग्गू भगवानपुरिया समेत कई कैदियों से हो रही है पूछताछ

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

पंजाब, हरियाणा और दिल्ली की जेलों में बंद आरोपियों से सुराग तलाशने की कोशिश

अरविंद ओझा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Sidhu Moosewala murder case : सिद्धू मूसेवाला की हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए अब पुलिस जेलों में बंद कैदियों से पूछताछ कर रही है। पुलिस को शक है मूसेवाला की हत्या की साजिश जेल में बंद कैदियों के द्वारा ही रची गई है और बाहर उनके गुर्गों ने इसे अंजाम दिया है। यही वजह है कि पुलिस टीम पंजाब, हरियाणा और दिल्ली की जेलों में सिद्धू मुसावाला के हत्यारों का सुराग तलाश रही हैं।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पंजाब पुलिस ने पंजाब की अलग अलग जेलों से कई गैंगस्टर को प्रोडक्शन वारंट पर लिया है जो लारेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े हुए हैं। लारेंस बिश्नोई से भी पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा पुलिस बिश्नोई के करीबी संपत नेहरा को भी प्रोडेक्शन वारंट पर पूछताछ के लिए पंजाब ले गई है।

दिल्ली पुलिस की अलग अलग टीमों ने तिहाड़ जेल में बंद लारेंस बिश्नोई से, पंजाब के गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया से, दिल्ली के गैंगस्टर शाहरुख से कई घंटों की पूछताछ कर चुकी है, पूछताछ का मकसद सिद्धू की हत्या में शामिल शूटर का पता लगाना था, लेकिन अभी कोई खास कामयाबी नहीं मिल पाई है। अब पुलिस का फोकस हरियाणा की झज्जर जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर नरेश सेठी पर है, शक है सिद्धू की हत्या के लिए शूटर का इंतजाम इसने करवाया हो लिहाजा इस से भी पूछताछ की तैयारी है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT