Sidhu moose wala murder : सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने के लिए लड़कियों का इस्तेमाल होना था!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

अरविंद ओझा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Sidhu moose wala murder Update: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के हत्याकांड की जांच में ये बात सामने आई है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के लिए दो लड़कियों का इस्तेमाल करने की प्लानिंग की गई थी। एक लड़की को पुलिसवाली बनाकर जब कि दूसरी लड़की को प्रेस रिपोर्टर बनाकर सिद्धू के घर भेजना था, लेकिन इसके लिए गैंग के लोगों को लड़कियां नहीं मिली। इसी वजह से ये वाला प्लान फेल हो गया था। ये खुलासा किया है पकड़े गए आरोपियों ने।

इसके अलावा पता चला है कि शूटर्स ने सिद्धू को मारने के लिए शूटर्स ने अत्याधुनिक हथियारों का इस्तेमाल किया था। हाल ही में सामने आए वीडियो और तस्वीरों से इस बात की पुष्टि हो गई है। सिद्धू पर ऑस्ट्रिया, जर्मनी और तुर्की की ग्लोक P-30, जिगाना पिस्टल से गोलियां चलाई गई थीं। इसके अलावा AK-47 का इस्तेमाल भी किया गया था।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस बनकर घर में घुसने की फिराक में थे शूटर्स

शूटर्स ने बताया है कि पुलिस की वर्दी में सिद्धू के घर में दाखिल होने की भी प्लानिंग थी, लेकिन ये भी संभव नहीं हो पाया। सिद्धू की हत्या में शामिल शूटर कशिश उर्फ कुलदीप लगातार सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ वीडियो अपलोड करता था। सिद्धू की हत्या के बाद शूटर सचिन के सोशल मीडिया पर फॉलोवर बढ़ गए हैं।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT