शौच करने गई नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार, पीड़िता ने घर आकर लगा ली फांसी

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले (Fathepur News) स्थित जाफरगंज थाना क्षेत्र में दुष्कर्म से आहत 14 साल की नाबालिग लड़की ने कथित रूप से फांसी (Rape Victim Suicide) लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि जाफरगंज थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. इस संबंध में मृतका की मां ने थाने में एक तहरीर दी है. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. जांच में जो तथ्य सामने आएंगे, उसी के आधार पर आगे की आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

मृतक के चाचा ने बताया कि उनकी भतीजी शाम को शौच क्रिया के लिए खेतों की तरफ गई थी. तभी वहां पहले से घात लगाए बैठा गांव का ही अंकित कुमार उसकी भतीजी को गन्ने के खेत में घसीटकर ले गया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. घर लौटने पर भतीजी ने दादा और दादी से पूरी वारदात बताई थी. साथ ही यह भी कहा था कि दादी-दादी मेरे साथ जो भी कुछ हुआ है ये बात मां से मत बताना. इसके बाद उसने कमरे में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

परिजनों के मुताबिक, घटना के वक्त घर में मृतका के दादा और दादी के अलावा उसके छोटे भाई मौजूद थे. पिता मजदूरी करने के लिए बाहर गया हुआ था. मां अपने मायके बांदा गई हुई थी. जब छोटे भाई खेलते-खेलते कमरे में गए तो बहन के शव को फांसी पर लटका देखकर वे चीखने-चिल्लाने लगे. जिसके बाद मोहल्ले के लोग इकट्ठा हुए और घटना की सूचना पुलिस को दी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दुष्कर्म से आहत नाबालिग लड़की द्वारा सुसाइड किए जाने के बाद गांव में तरह-तरह की चर्चा हो रही है. एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि जाफरगंज थाना क्षेत्र में नाबालिक लड़की ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है. इस संबंध में मृतका की मां ने थाने में एक तहरीर दी है. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर आगे की आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

UP: सुहागरात में पत्नी को खिलाई नशीली दवा, दोस्तों संग मिलकर पति ने किया रेप

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT