Rape News : सात साल पुराने सिरदर्द को दूर करने के नाम पर तांत्रिक ने महिला से किया रेप

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Rape News in Hindi : सिर में दर्द को दूर करने के नाम पर एक तांत्रिक ने महिला से रेप किया. रेप की घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. ये घटना मध्य प्रदेश के देवास जिले की है. पीड़ित महिला देवास की रहने वाली है.

उसे पिछले 7 सालों से सिर में दर्द रहता था. काफी दवाई कराने के बाद भी उसे आराम नहीं मिला था. इसी दौरान उसे किसी ने बताया कि उसे एक तांत्रिक सिर दर्द का इलाज कर सकता है. इसी वजह से परेशान महिला तांत्रिक के पास पहुंची. वो तांत्रिक उसी जिले के नेमावर इलाके में रहता है.

भूत-प्रेत का साया बता तांत्रिक ने लिया झांसे में

Mp Crime News : महिला तांत्रिक भगवानदास के पास पहुंची तो वो कुछ देर तक सिर हिलाता रहा. इसके बाद कुछ झाड़-फूंक करने के बाद बताया कि महिला के ऊपर भूत-प्रेत का साया है. उसे तराने के लिए उसे नर्मदा नदी के किनारे बुलाया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

तांत्रिक के कहने पर वो महिला 4 जनवरी को उसके बताए स्थान पर पहुंच गई. वहां पर झांसे में लेकर तांत्रिक झाड़-फूंक करते हुए महिला को अपने वश में कर लिया. इसक बाद कुछ ऐसी चीज सुंघाई जिससे महिला बेहोश हो गई.

इसके बाद महिला को जब होश आया तो उसके कपड़े अस्त-व्यस्त थे. उसके प्राइवेट पार्ट में दर्द भी रहा था. इसे देखकर वो समझ गई कि आखिर उसके साथ हुआ क्या है. जब इस बारे में उसने तांत्रिक का विरोध किया तो उसने उसके परिवार को मारने की धमकी दे डाली.

ADVERTISEMENT

जिसके बाद ब्लैकमेल करने लगा. उसकी हरकतों से परेशान होकर महिला ने नेमावर थाने में घटना की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी तांत्रिक भगवान दास को गिरफ्तार कर लिया.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT