बॉलीवुड स्टार रणदीप हुड्डा मुश्किल में, स्क्रिप्ट राइटर ने भेजा 10 करोड़ का नोटिस

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

बॉलीवुड के दमदार एक्टर रणदीप हुड्डा मुश्किल में फंस गए में हैं। हिसार के अधिवक्ता रजत कल्सन के माध्यम से हिसार की ही रहने वाली स्क्रिप्ट, स्टोरी और लिरिक्स राइटर प्रिंयका शर्मा ने रणदीप हुड्डा को लीगल नोटिस भेजा है। दरअसल, प्रियंका ने रणदीप को 10 करोड़ रुपये का नोटिस भेजा है। इस नोटिस में एक्टर के अलावा और भी कई लोगों के नाम शामिल हैं। प्रियंका शर्मा ने इस मामले में हरियाणा पुलिस महानिदेशक फरीदाबाद के रेंज कमीशनर को मेल के माध्यम से कंप्लेंट भेजी है।

क्या है पूरा मामला

अधिवक्ता रजत कल्सन ने बताया कि प्रिंयका शर्मा फिलहाल सूरत में रहकर फिल्मों के लिए स्क्रिप्ट, स्टोरी और गाने लिखने का काम कर रही हैं। प्रियंका शर्मा ने अभिनेता रणदीप हुड्डा को भेजे नोटिस में कहा है कि उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से एक्टर से संपर्क करने की कोशिश की थी। साथ ही उन्हें अपनी कई स्टोरीज भी भेजी थीं। उन्होंने प्रियंका की स्क्रिप्ट पर जल्द काम शुरू करने का भरोसा भी दिलाया था। प्रिंयका शर्मा ने ईमेल व्हॉट्सएप पर रणदीप हुड्डा, आशा हुड्डा, मनदीप हुड्डा, अंजलि हुड्डा, मैनेजर मनीष, पंचाली चौधरी और मेकअप आर्टिस्ट रेणुका पिल्वाई को करीब 1200 गाने और 40 स्टोरीज भेजीं। सालों बीत जाने के बाद न तो उनकी स्टोरीज पर काम शुरू हुआ और न ही गाने बने।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

तो जान से मारने की धमकी दी गई !

जब प्रिंयका के सब्र का बांध टूट गया तो उन्होंने स्क्रिप्ट और गानों को वापस मांगने के लिए फिर से संपर्क किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई। प्रियंका शर्मा ने इस मामले में हरियाणा पुलिस महानिदेशक फरीदाबाद के रेंज कमीशनर को मेल के माध्यम से शिकायत भेजी है। अधिवक्ता ने बताया कि प्रिंयका शर्मा ने पिछले आठ साल से की जा रही प्रताड़ना के लिए 10 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग की है।

ADVERTISEMENT

रणदीप हुड्डा चुप क्यों ?

ADVERTISEMENT

हालांकि, रणदीप हुड्डा इस पूरे मामले पर अभी चुप्पी साधे हुए हैं। इस मुद्दे पर एक्टर की तरफ से कोई बयान अभी तक सामने नहीं आया है। बता दें कि रणदीप हुड्डा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं लेकिन विवादों से दूर रहना ही ठीक समझते हैं। हाल ही में इनकी फिल्म 'राधेः यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' रिलीज हुई थी। हालांकि, लॉकडाउन के कारण यह फिल्म देश में थिएटर्स में रिलीज न हो सकी, लेकिन सलमान खान इसे थिएटर्स में रिलीज करने को लेकर प्लानिंग करने में जुटे हैं।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT