Udaipur Murder : कई दिनों से रच रहे थे सिर क़लम करने की साज़िश, 17 जून को ही बनाया था पहला वीडियो

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Udaipur Murder News : राजस्थान के उदयपुर में टेलर मास्टर (Udaipur case) का क़त्ल करनेवाले सिरफिरे पिछले कई दिनों से इस हत्या की साज़िश रच रहे थे. क़त्ल की इस वारदात के बाद अब इन क़ातिलों में से एक मोहम्मद रियाज़ अंसारी (Riyaz Ansari) का एक और वीडियो वायरल हुआ है.

जिसमें रियाज़ अंसारी नाम का शख़्स इस वारदात की तैयारियों के बारे में बात कर रहा है. उसने इस वीडियो में बताया है कि वो ये वीडियो जुम्मे के रोज़ 17 जून को रिकॉर्ड कर रहा है और इस वीडियो को वो उस रोज़ वायरल करेगा, जिस रोज़ वो पैगम्बर मोहम्मद की शान में ग़ुस्ताख़ी करनेवाले का सिर क़लम कर देगा.

VIDEO : उदयपुर मर्डर के साजिशकर्ता का पहला वीडियो देखिए

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस वीडियो में वो आगे कहता है कि उसने सर क़लम करने की शुरुआत तो कर दी है, लेकिन बाक़ी जो ग़ुस्ताख़ी करने वाले लोग बचे हैं, उनका सर उन्हें क़लम करना है. वो कह रहा है कि ये चिंता मत करना कि परिवार का, कारोबार का क्या होगा? वो कहता है कि उसका भी परिवार है, नौकरी है, लेकिन वो फिर भी ये काम करने जा रहा है. क्योंकि वो रसूल-ए-पाक के लिए ही जी रहा है और सबकुछ रसूल-ए-पाक पर क़ुर्बान करने को तैयार है.

वो कहता है कि उन्हें घबराने की ज़रूरत नहीं है. मौत भी आएगी तो जन्नत मिलेगी और जेल भी हुई, तो कोई बात नहीं. इसके बाद वो कुछ 'दादाओं' (गुंडे बदमाशों) को ललकारता है। चूड़ियां दिखाते हुए कहता है कि तुम कुछ कर नहीं सकते, तो ये चूड़ियां तुम्हारे लिए हैं. वो ललकारते हुए कहता है कि तुम में इतना जिगर नहीं है कि तुम ग़ैर मुस्लिमों के ख़िलाफ़ आवाज़ उठा सको. वो कहता है कि गु़स्ताख़ों का सर क़लम करना तुम्हारे बस की बात नहीं है, तुम चूड़ियां पहन लो.

ADVERTISEMENT

वो गुंडो से कहता है कि तुम इतने मर्डर करते हो, एक मर्डर ग़ुस्ताख़ ए रसूल का नहीं कर सकते? तुम पर लानत है. आख़िर में वो कहता है, ग़ुस्ताख़ ए नबी की एक ही सज़ा, सर तन से जुदा.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT