Delhi Crime: तो क्या महरौली का जंगल बन चुका है किडनैपर्स का महफूज़ ठिकाना ?

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Rajasthan Crime: साउथ दिल्ली के महरौली का जंगल क्या किडनैपर्स (Kidnappers) का महफूज ठिकाना बन चुका है? ये सवाल इसलिए उठ खड़ा हुआ क्योंकि इसी जंगल से दो बच्चों की लाशें बरामद हुई हैं। और वो भी तब जब दिल्ली (Delhi) और राजस्थान की पुलिस ने वहां सर्च ऑपरेशन (Search Operation) चलाया।

खबरों का खुलासा यही है कि राजस्थान के भिवाड़ी इलाक़े से तीन बच्चों को अगवा करके किडनैपर्स दिल्ली ले आए थे और तीनों बच्चों को उन बदमाशों ने महरौली के जंगलों में छुपाया था। इसके बाद बदमाशों ने तीनों बच्चों को मारकर उन्हें वहीं छोड़ दिया और भाग खड़े हुए। इत्तेफाक से उनमें से एक बच्चा ज़िंदा बच गया था।

Rajasthan Crime: किडनैपिंग की ये वारदात 15 अक्टूबर को अंजाम दी गई थी। बताया जा रहा है कि भिवाड़ी के रहने वाले गुसन सिंह के तीन बच्चों को बदमाश अगवा करके ले गए थे। 13 साल का अमन, आठ साल का विपिन और पांच साल का विपिन बदमाशों के चंगुल में फंसे हुए थे।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बच्चों को अगवा करने के बाद किडनैपर्स ने गुसन सिंह को कॉल करके उनसे फिरौती मांगी। उस कॉल के सामने आने के बाद गुसन सिंह ने राजस्थान पुलिस से शिकायत की तब जाकर किडनैपर्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

Rajasthan Crime: आरोपियों को पकड़ने के बाद राजस्थान पुलिस ने सर्च ऑपरेशन किया जिसमें दिल्ली पुलिस की मदद ली गई। किडनैपर्स की निशानदेही पर ही पुलिस ने महरौली के जंगलों को खंगाला और वहां से दो बच्चों की लाशें बरामद की। जिन्हें बदमाशों ने मिट्टी में दबा दिया था। पुलिस को विपिन और अमन के शव बरामद हुए।

ADVERTISEMENT

लेकिन पांच साल का शिवा जख़्मी हालत में किसी तरह जंगल से निकल गया। उसे पुलिस ने लाजपत नगर से बरामद किया था जिसे बाद में चिल्ड्रेन होम भिजवा दिया गया था।

ADVERTISEMENT

पुलिस के पास पहुँचने के बाद शिवा सिवाय अपना और अपने पिता के नाम के अलावा कुछ भी नहीं बता पा रहा था। आरोपियों ने उसे भी मरा समझकर वहीं छोड़ दिया था।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT