VIDEO: पापा की इस गलती से कार में फंसा एक साल का बच्चा, लोगों ने शीशा तोड़ ऐसे बचाई जान

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

मध्य प्रदेश के छतरपुर से लोकेश चौरसिया की रिपोर्ट

MP Crime News : ये खबर बेहद चौंकाने वाली है. और हम सभी को अलर्ट करने वाली भी. ये खबर है मध्य प्रदेश के छतरपुर की. यहां एक माता-पिता की छोटी सी गलती की वजह से एक साल का मासूम बच्चा कार के अंदर ही रह गया. बच्चे को छोड़ जैसे ही कार से बाहर निकले तभी गेट बंद हुआ और कार लॉक हो गई. इस दौरान पता चला कि चाबी भी कार में छूट गई.

इसके कुछ देर बाद ही बच्चा रोने लगा और इधर पिता परेशान हो गए. इन्होंने काफी कोशिश की कार के लॉक को खोलने की. लेकिन कोई सफलता नहीं मिली. इसके बाद मदद के लिए सड़क पर शोर मचाना शुरू किया. इसे देख आसपास के लोग वहां पहुंचे और लोगों ने कार के कांच को तुरंत तोड़ा. इस दौरान लोग ये भी ध्यान रख रहे थे कि कांच कहीं बच्चे को ना लग जाए.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इसके बाद किसी तरह से बच्चे को कार से बाहर निकाला गया. बच्चे को सुरक्षित देख दोनों माता-पिता की जान में जान आई. जिसके बाद मां तुरंत बच्चे को लेकर पास के अस्पताल में गई ताकी कोई दिकक्त हो तो जांच कराई जा सके.

ऐसे हुई लापरवाही

ADVERTISEMENT

Child Car Rescue Video News : ये पूरा वाकया है मध्य प्रदेश के छतरपुर के पन्ना रोड स्थित अंबेडकर कॉलोनी का. यहां रहने वाले राजेश यादव अपनी पत्नी और एक साल के बेटे चीकू के साथ कार में सवार थे. किसी काम से कार से बाहर निकले उस दौरान कार की चाबी और मासूम कार में रह गए. इनके बाहर आते ही कार तुरंत लॉक हो गई. जिसके बाद बच्चे को बाहर निकालने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी.

ADVERTISEMENT

बच्चे के पिता ने की ये अपील

बच्चे के पिता राजेश यादव ने मीडिया से अपील करते हुए कहा कि मुझसे ऐसी गलती हो गई. लेकिन ऐसी गलती कोई भी ना करे. उन्होंने कहा कि कोई भी अपने बच्चे को कार में अकेले ना छोड़े.

जब आप कार से बाहर निकले तो पूरा ध्यान रखें और बच्चे को गलती से भी कार में कभी ना छोड़े. हमेशा साथ लेकर ही बाहर निकले. एक छोटी सी लापरवाही बच्चे की जान पर आ सकती थी.

देखें पूरा VIRAL VIDEO : कार से कैसे बच्चे को रेस्क्यू किया गया.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT