Crime News: दहेज के लिेए कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर पत्नी को किया टकला

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Meerut Crime News: मेरठ में एक बार फिर पति-पत्नी के बीच मनमुटाव का मामला सामने आया है, मेरठ के लिसाड़ी गेट थाने में पत्नी ने पुलिस में तहरीर देते हुए आरोप लगाया है कि उसका पति और सास उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते हैं. और गलत तरीके से उस पर काम करने का दबाव भी बनाते थे, जब उनकी मांग पूरी नहीं होती थी, तो उसके पति ने अपनी सास की सलाह पर उसके बाल काट दिए और गंजा कर दिया, पत्नी का आरोप है कि उसके बाल काट कर गंजा कर दिया गया था. इस मामले में मेरठ पुलिस का कहना है कि युवती की तहरीर मिली है, बाल काटने की बात कही गई है, युवती की तहरीर पर मुकदमा लिखकर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. 

दरअसल मामला मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र का है जहां करीब 5 माह पहले मेरठ निवासी अलीशा की शादी लिसाड़ी गेट निवासी शारिक से हुई थी, महिला दिल्ली की रहने वाली बताई जा रही है.

अलीशा तहरीर लेकर थाने पहुंची और उसने आरोप लगाया कि उसका पति व सास दहेज के लिए मारपीट करते थे, प्रताड़ित करते थे और गलत काम करने का दबाव बनाते थे और उनकी बात नहीं मानने पर उसके कहने पर पति उसके पति शरीक ने अपनी मां के कहने पर लगभग एक सप्ताह पहले उसको नशीला पदार्थ खिलाया और उसके बाल काट दिए और उसको गंजा कर दिया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पत्नी का आरोप है कि उसका पति और सास उस पर गलत काम करने का दबाव बनाते हैं, उसका पति ड्रग्स लेता है और अपने दोस्तों को भी घर पर जाता है

अलीशा ने मेरठ थाने पहुंचकर पति व सास-ससुर के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए शिकायत दर्ज कराई है.

वहीं इस मामले में मेरठ के एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि महिला की तरफ से तहरीर आई है, इसमें नशे की बात नहीं है, लेकिन तहरीर में कहा गया है कि उसका पति और सास उसे प्रताड़ित करते हैं. दहेज और सास के कहने पर उसके पति ने उसके बाल काट दिए, महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT