Viral News : भूख लगी तो ऑनलाइन पराठा मंगाया, खोलते ही रैपर से निकली सांप की खाल

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Kerala Restaurant Snake Skin News : आप ऑनलाइन खाना मंगाए और उसी खाने में सांप की खाल (Snake Skin) निकल जाए तो क्या होगा? जाहिर है इससे ज्यादा डरावना क्या हो सकता है. ऐसा ही कुछ हुआ केरल के तिरुवनंतपुरम में रहने वाली एक महिला प्रिया और उनकी बेटी के साथ. इन्हें भूख लगी तो खाने के लिए दो पराठे का एक रेस्तरां में ऑर्डर दिया. कुछ देर बाद इनके खाने की डिलिवरी हो गई. दोनों पराठे अलग-अलग पैक किए हुए थे.

बेटी ने पहले पराठा खाया. तब तक सबकुछ ठीक था. लेकिन जब उसकी मां प्रिया खाने के लिए जैसे ही पराठे का पैकेट खोला और खाने के लिए हाथ बढ़ाया. अचानक वो डर गई. जिस कागज में पराठा पैक था उसी पर सांप की खाल थी. ये सांप की खाल करीब आधा अंगुल लंबा था.

Snake Skin In Packaging Parotta Viral News : मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ये मामला तिरुवनंतपुरम के नेदुमंगड इलाके का है. 5 मई को प्रिया ने एक रेस्तरां से दो पराठे का ऑर्डर किया था. उन्हीं में से एक पराठे में सांप की खाल निकली थी. इसके बाद उन्होंने इस मामले की शिकायत पुलिस से की थी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने इस मामले को लेकर उन्हें फूड सेफ्टी ऑफिसर से कंप्लेंट करने की बात कही. प्रिया की शिकायत पर फूड सेफ्टी अधिकारियों ने रेस्टोरेंट में तुरंत चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान उस रेस्तरां में तमाम खामियां मिलीं.

Kerala Restaurant Snake Skin News : मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नेदुमंगड की फ़ूड सेफ्टी ऑफिसर अर्शिता बशीर का कहना है कि सांप की खाल उस अखबार के टुकड़े में मिली थी जिससे खाना पैक किया गया था. जांच में ये भी सामने आया कि रेस्तरां में लाइट काफी कम थी.

ADVERTISEMENT

इसलिए भी ये लापरवाही बरती गई. इसके अलावा भी साफ-सफाई को लेकर तमाम कमियां मिलीं. जिसके बाद रेस्टोरेंट के लाइसेंस को तुरंत रद्द कर दिया गया. रेस्तरां मालिकों को भी कारण बताओ नोटिस भेजा गया है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT