Miss Kerala Death Mystery: इन तीन सवालों में छुपा है केरल की दो फेमस मॉडल की मौत का राज़

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Ansi Kabeer & Anjana Shajan Death Mystery : केरल की दो मॉडल. एंसी कबीर और अंजना शाजां। दोनों की मौत को लेकर अब संस्पेंस फिर से गहरा गया है. वजहें कई हैं. शुरुआत में दोनों की मौत महज एक सड़क हादसा जैसा लग रहा था.

लेकिन दोनों की मौत की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है वैसे ही केस सुलझने के बजाय उलझने लगा है. मसलन, ये केस महज एक हादसा था या फिर हत्या. जब ये घटना हुई तो दोनों मॉडल की कार का पीछे करने वाले कौन लोग थे? मॉडल की कार का पीछा करने वाली दो कौन सी गाड़ियां थीं?

पीछा करने में साउथ का एक्टर भी शामिल

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

सवाल ये भी है कि दोनों मॉडल का पीछा करने में साउथ का कौन सा मशहूर एक्टर शामिल था? आखिर होटल मालिक और एक ड्रग पेडलर इन दोनों मॉडल (Ansi Kabeer - Anjana Shajan) के पीछे क्यों पड़े थे? इन सवालों का जवाब तलाशने के लिए ही अब कोच्चि क्राइम ब्रांच की टीम जुटी हुई है.

इस पूरी घटना से पर्दा उठाने के लिए दोनों मॉडल की मौत से पहले जिस होटल में पार्टी की थी, वहां के सीसीटीवी फुटेज को क्यों डिलीट कर दिया गया. वहां से सबूत क्यों मिटाए गए, ऐसे ना जानें और कितने सवाल हैं जिनके जवाब अभी बाकी हैं.

ADVERTISEMENT

क्या है पूरी घटना

ADVERTISEMENT

मिस केरल रह चुकीं एंसी कबीर (Ansi Kabeer) और रनरअप रहीं अंजना शाजां (Anjana Shajan) दोनों करीबी दोस्त थीं. एंसी कबीर ने जहां इंजीनियरिंग की थी वहीं अंजना पेशे से डॉक्टर थीं. दोनों का मॉडलिंग करना जुनून था. यही वजह थी कि दोनों कई मॉडल शूट में हिस्सा में ले चुकीं थीं. इन दोनों की मौत 31 अक्टूबर और 1 नवंबर की देर रात करीब डेढ़ बजे के आसपास हुई थी.

जब दोनों की मौत हुई थी तब ये बताया गया था कि दोनों कोच्चि के एक होटल में पार्टी करके लौट रहीं थीं. इनकी कार में कुल 4 लोग थे. बताया जा रहा है कि जब ये कार से लौट रहीं थीं तभी इनकी गाड़ी के सामने कोई बाइक वाला आ गया जिसे बचाने में उनकी कार बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई थी.

जिसके बाद कार के परखचे उड़ गए थे. इस हादसे में दोनों मॉडल अंजना शाजां और एंसी कबीर की मौके पर ही मौत हो गई थी. वहीं, इस हादसे में गंभीर रूप से घायल मोहम्मद आशिक की कुछ दिनों बाद अस्पताल में मौत हो गई थी. एंसी कबीर मूलरूप से त्रिवेन्द्रम की रहने वाली थीं जबकि अंजना का घर त्रिसूर में था.

हादसा या हत्या? 3 सवालों से समझिए

Ansi Kabeer-Anjana Shajan Death Update : 31 अक्टूबर और 1 नवंबर की देर रात करीब डेढ़ बजे एंसी कबीर और अंजना की मौत की खबर आई थी. शुरुआत में पुलिस ने इसे महज सड़क हादसा समझा था. लेकिन इस केस की जांच में नया मोड़ तब आया जब 8 नवंबर को पुलिस ने सीसीटीवी की जांच की. इसमें पता चला कि दोनों मॉडल की कार के पीछे दो और गाड़ियां भी लगातार पीछा कर रहीं थीं.

इस वजह का पता लगाने के लिए पुलिस की टीम उस होटल में पहुंची जहां दोनों मॉडल और इनके दोस्तों ने पार्टी की थी. पुलिस ने जब होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की तो पता चला कि दोनों मॉडल जब होटल में आईँ थी तभी से वहां की फुटेज को डिलीट किया गया है. अब यहां से पुलिस हैरान हो गई और क्राइम ब्रांच ने मामले की फिर से तफ़्तीश शुरू की. अब इस पूरे केस में 3 थ्योरी पर जांच टिकी है.

सवाल नंबर-1 : होटल में दोनों मॉडल के साथ क्या हुआ?

जिस होटल में पार्टी करने दोनों मॉडल आईं थीं वहां ऐसा क्या हुआ. जिसके बाद अचानक ये घटना हुई जिसमें दोनों की मौत हो गई. बताया जाता है कि जिस होटल में पार्टी थी उससे जुड़े एक शख्स के लिंक ड्रग पेडलर से लेकर कई बड़े नेताओं और फिल्म एक्टर से हैं.

इस होटल में जो पार्टी हुई थी उसे क्लब-18 का नाम दिया गया था. इसमें खासकर युवा देर रात तक पार्टी करते थे. जबकि कोच्चि में लेट नाइट पार्टी और ड्रग्स पर हर तरीके से रोक है. लेकिन इस होटल में बड़े रसूख के चलते पार्टी होती है. उस रात भी इसमें पार्टी हुई थी लेकिन उसके सीसीटीवी फुटेज को डिलीट कर दिया गया.

बताया जाता है कि दोनों मॉडल की होटल में एंट्री करने से ठीक पहले के सीसीटीवी फुटेज को डिलीट किया गया है. ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर ऐसा कौन सा राज़ था जिसकी वजह से फुटेज को हटाया गया. होटल में दोनों मॉडल के साथ ऐसा क्या हुआ था जिसके बाद दोनों का पीछा किया जाने लगा.

ऐसे में माना जा रहा है कि होटल में हुई किसी घटना को छुपाने के लिए दोनों मॉडल की साजिश के तहत हत्या तो नहीं कराई गई. अब इस एंगल से भी क्राइम ब्राचं की टीम जांच कर रही है.

सवाल नंबर-2 : एक्टर और ड्रग पेडलर की भूमिका पर सवाल?

पुलिस की जांच में ये सामने आया है कि दोनों मॉडल यानी एंसी कबीर और अंजना शाजां को उस रात पार्टी के बाद एक और पार्टी के लिए ऑफर किया गया था. ये ऑफर था वीआईपी लोगों के साथ आफ्टर पार्टी का.

इस पार्टी का ऑफर साउथ की फिल्मों के एक मशहूर हीरो और होटल से जुड़े एक शख्स ने दिया था. इनके साथ में एक ड्रग पेडलर और ऑडी कार का ड्राइवर भी था जिसका नाम सैजू थांकचन है. उसी ने दोनों मॉडल को ऑफ्टर पार्टी करने का ऑफर दिया था.

उसने बताया था कि उस पार्टी में वीआईपी लोग शामिल होंगे. उसमें एक्टर समेत कई नेता भी रहेंगे. लेकिन होटल में हुई कुछ बातों को लेकर दोनों मॉडल ने ऑफ्टर पार्टी में जाने से सीधे मना कर दिया था.

ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर ऐसी बात क्या थी जिसकी वजह से दोनों ऑफ्टर पार्टी में जाने से इनकार किया. साउथ फिल्मों के एक मशहूर हीरो की बातों को भी नजरअंदाज किया. इसकी क्राइम ब्रांच जांच कर रही है.

सवाल नंबर-3 : हादसा था तो पीछा कर रहे लोगों ने सूचना क्यों नहीं दी

पुलिस की जांच में ये पता चला है कि जिस रूट से दोनों मॉडल की कार त्रिशुर की तरफ जा रही थी उन रास्तों के कई सीसीटीवी फुटेज देखे गए. इस दौरान पुलिस को पता चला कि दोनों मॉडल का दो कार से पीछा किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि दोनों कार में से एक में साउथ का वही हीरो और दूसरे में होटल से जुड़ा शख्स था.

देर रात में जब हादसा हुआ तब उस समय मौजूद रहे प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ में और भी चौंकाने वाली बात सामने आई है. उसमें ये पता चला है कि हादसे के बाद जब उसमें सवार एंसी कबीर और अंजना दोनों गंभीर रूप से घायल थीं तब पीछा कर रहे कार वाले रुके भी थे. उनमें से कुछ लोग कार से बाहर निकलकर घटनास्थल तक आए थे.

लेकिन उन दोनों ने इनकी कोई मदद नहीं की और ना ही पुलिस को सूचना दी. ऐसे में सवाल उठता है कि अगर ये महज सड़क हादसा था तो पीछा करने वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी क्यों नहीं? आखिर ऐसी क्या साजिश थी जिसे अभी तक छुपाया जा रहा है.

हादसे में मारी गईं मिस केरल और रनर अप, सच साबित हो गई सोशल मीडिया की पोस्ट! एक शराबी की गलती के वजह से पूर्व मिस केरल को गंवानी पड़ी थी जान, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT