Jharkhand Crime: रांची आईआईएम हॉस्टल में छात्र की लाश मिलने से सनसनी, शव फंदे पर हाथ बंधे मिले!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Jharkhand Crime News: रांची के आईआईएम हॉस्टल (IIM Hostel) में छात्र (Student) का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव मिलने के सवाल पर फिलहाल प्रबंधन ने चुप्पी साध ली है। ये घटना नगड़ी थाना इलाके के आईआईएम हॉस्टल में सामने आई। यहां शिवम पांडे नाम के छात्र का शव उसी के कमरे में फांसी के फंदे पर झूलता मिला है। पूरे मामले में पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच कर रही है। 

शुरुआती जानकारी मे सामने आया है कि छात्र शिवम रविवार से काफी तनाव में था। ताज्जुब की बात ये है कि शिवम का शव तो फंदे से झूल रहा था लेकिन चश्मदीदों को मुताबिक शिवम के हाथ बंधे थे। यही वजह कि है कि पुलिस हर एंगल से जांच करने की बात कर रही है। पुलिस अफसरों का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही तफ्तीश की दिशा तय की जाएगी।

पुलिस अफसरों का कहना है कि शिवम की मौत के मामले में हत्या और आत्महत्या दोनों ही बिंदुओं पर तफ्तीश जारी है। पुलिस हॉस्टल में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है ताकि कोई सुराग मिल सके। जानकारी के मुताबिक शिवम उत्तर प्रदेश के वाराणसी का रहने वाला था। शिवम इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट का छात्र था। शिवम का शव इंस्टिट्यूट के नयासराय स्थित हॉस्टल के कमरे से बरामद किया गया है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

शिवम पांडे हॉस्टल के कमरा नंबर 505 में अकेले ही रहा करता था। शिवम का शव जिस हालत में मिला है वो मौत पर शक पैदा कर रहा है। शिवम के दोनों हाथ आगे की तरफ से बंधे हुए थे। शिवम पांडे मैनेजमेंट में दूसरे साल का छात्र था। केस बेहद संगीन है लिहाजा प्रबंधन ने भी पूरे मामले में चुप्पी साध रखी है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT