Viral Video: ट्रैफिक पुलिस से हाथापाई, बुर्का पहने पत्नी ने ट्रैफिक जवान को पीटा

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Indore Viral Video: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में इंदौर (Indore) शहर के भमोरी (Bhamori) चौराहे पर ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) से हाथापाई करने वाले एक दंपति पर मामला दर्ज हो गया है. दोनों को हिरासत में भी ले लिया गया है. मामले में इंदौर के भमोरी चौराहे पर जब ट्रैफिक ड्यूटी पर तैनात सिपाही ने चेंकिग के दौरान वाहन को रोका तो बुर्का पहने युवती ट्रैफिक पुलिसकर्मी (Traffic Policeman) के साथ मारपीट करती नजर आई.

फिलहाल इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इंदौर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए दंपति को हिरासत में ले लिया. ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ मारपीट करने वाले दंपति रानीपुरा के बताए जा रहे हैं. देखें Viral Video

मामले में ट्राफिक कांस्टेबल का कहना है, 'मैंने उन्हें रोकने का प्रयास किया तब तक वे ट्राफिक क्रॉस करके आ चुके थे. इसके बाद वे मेरे पास आए और कहा कि आपने हमें क्यों रोका. मैंने कहा ट्राफिक के दौरान क्रॉस करने से हादसा हो सकता है. जिस पर वह व्यक्ति और उनके साथ एक महिला ने मेरे साथ मार-पीट की कोशिश की'

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

फिलहाल यह घटना गुरुवार शाम की बताई जा रही है. जिस दौरान इंदौर के भमोरी चौराहे पर एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी रंजीत सिंह ड्युटी कर रहे थे. उन्होंने गलत साइड से सिग्नल क्रॉस कर वाहन को ला रहे एक दंपति को रोका तो दंपति ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी.

मौके पर काफी भीड़ इकट्ठा हो गई और किसी ने घटना का वीडियो बना सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट कर दिया. फिलहाल इस घटना की जानकारी ट्रैफिक पुलिसकर्मी (Traffic Policeman) ने अपने अधिकारियों से की, जिसके बाद विजय नगर थाने में इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कर दंपति को हिरासत में ले लिया गया.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT