Crime News Hindi: मेरा पति बहुत वाइल्ड था, रस्सियों से हाथ बांधकर करता था अननैचुरल सेक्स!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

MP crime news: ग्वालियर पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार कर जेल भेजा है, जिसका समाज में खुला घूमना ही खतरनाक हो गया था। ये एक ऐसा शख्स था जो महिलाओं को अपने जाल में फंसाकर पहले उनके साथ जबरन अननैचुरल सेक्स करता था फिर उनकी हत्या कर प्रॉपर्टी हड़प लिया करता था। इस सीरियल किलर की कहानी तब दुनिया को पता चली जब उसकी गिरफ्तारी के बाद उसकी पत्नी पुलिस को अपनी आपबीती सुनाने आई।

Rape News in Hindi: आरोपी के जेल जाने के बाद सीरियल किलर की पत्नी ने पुलिस को बताया कि चार महिलाओं का हत्यारा उसका पति बहुत वाइल्ड था, वो अक्सर उसके हाथ पैर बांधकर उसके साथ जबरन अननैचुरल सेक्स करता था। मना करने पर वो वहशी उसकी छाती पर बैठकर उसे पीटता था। दरअसल ग्वालियर क्राइम ब्रांच पुलिस ने पीड़ित महिला के पति को 4 हत्याओं के मामले में गिरफ्तार किया है, इस सीरियल किलर का नाम राजेश कमरिया उर्फ राजेंद्र मेहरा है। उसकी गिरफ्तारी के बाद शहर के एमके सिटी अपार्टमेंट के फ्लैट में रहने वाली उसकी पत्नी ने हिम्मत कर पुलिस के सामने अपनी दांस्ता सुनाई है।

Crime story in Hindi: दोनों की 7 साल पहले शादी हुई थी, जिससे उन्हें 5 साल का एक बेटा भी है। पत्नी के मुताबिक बेटे के जन्म के बाद से पति का व्यवहार अचानक बदल गया और वो अननैचुरल सेक्स करने के लिए दबाव बनाने लगा, मना करने पर वो हाथ पैर बांधकर ज़बरदस्ती करता था, पीड़िता की चीख बाहर न निकले, इसलिए मुंह में कपड़ा ठूसकर बेरहमी से पीटता था। काफी सहने के बाद आखिरकार वो छह महीने पहले अपने पिता के घर चली गई थी। इसके बाद पति ने उसकी हत्या की कोशिश भी की। पुलिस ने अब प्रताड़ना का मामला दर्ज कर उसकी भी जांच शुरु कर दी है।

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT