कुल्हाड़ी गैंग के डर से हरियाणा के इस शहर में फैली दहशत, डर के मारे लोगों ने घर से निकलना छोड़ा

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Haryana Crime: हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) में इन दिनों एक अजीब तरह का डर (Fear) फैला हुआ है। इस डर की वजह से लोगों ने घरों से वक़्त बेवक्त निकलना तक बंद कर दिया है। मगर अब ये डर उन जगहों पर फैलने लगा है जो रात में खुले रहते हैं।

सोनीपत में इन दिनों कुल्हाड़ी गैंग का आतंक छाया हुआ है। ये गैंग लूटपाट करता है और अगर कोई विरोध करने के लिए आगे बढ़ता है तो उस पर कुल्हाड़ी से वार करके उन्हें बुरी तरह से घायल तक कर देता है।

सोनीपत के बहालगढ़ रोड पर एक पेट्रोल पंप पर कुल्हाड़ी गैंग ने लाखों रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया।बहालगढ़ के गांव खेड़ा के पास एक पेट्रोल पंप पर एक कर्मचारी पर कुल्हाड़ी से हमला कर 90 हजार की लूट की वारदात को अंजाम दिया और गांव प्याऊ मनियारी के पास एक गैस एजेंसी के कर्मचारी पर कुल्हाड़ी से हमला कर 75 हजार की लूट की और बदमाश फरार हो गए।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

Haryana Crime: हैरानी की बात ये है कि ताबड़तोड़ शिकायत के बावजूद अभी तक पुलिस के हाथ खाली ही बने हुए हैं। पुलिस यही भरोसा दे रही है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही आरोपियों गिरफ्तारी होगी।

स्वंत्रता दिवस के मौके पर जहां राजधानी दिल्ली में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर दिए जाते हैं और किसी भी वाहन की चेकिंग के बगैर वाहन को अंदर नहीं जाने दिया जाता। वहीं सोनीपत के पुलिस कप्तान ने भी दावा किया था कि सोनीपत में भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हैं, लेकिन पुलिस के पुख्ता इंतजामों की लूट की वारदातों ने पोल खोल दी है। सोनीपत के नेशनल हाईवे 44 पर जो दिल्ली की तरफ जाता है। जहाँ पर दो बाइक सवार बदमाशों ने लूट की वारदातों को अंजाम दिया है।

ADVERTISEMENT

पेट्रोल पंप कर्मचारी के मुताबिक वह रोजाना की तरह पेट्रोल पंप पर तेल डाल रहा था उसी दौरान पलसर बाइक पर सवार होकर दो लड़के पेट्रोल पंप पर पहुंचे। और जब कर्मचारी उनकी बाइक में पेट्रोल भर रहा था तभी उसके सिर और कमर पर कुल्हाड़ी से वार किए और 90 हजार रुपये से भरे बैग को लेकर फरार हो गए।

ADVERTISEMENT

Haryana Crime: पेट्रोल पंप के मालिक का कहना है कि यह पहली वारदात नहीं है। इससे पहले भी सोनीपत में इसी तरह कुल्हाड़ी से वार कर लाखों रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया।

दूसरी तरफ नेशनल हाईवे पर स्थित गांव प्याऊ मनियारी के पास एक निजी गैस कंपनी के कर्मचारी से भी बाइक सवार दो बदमाशों ने कुल्हाड़ी से वार कर 75 हजार रुपये की लूट की है। गैस कर्मचारी ने बताया कि बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आए थे और कुल्हाड़ी से उनके सिर पर वार किया और 75 हजार रुपए लेकर फरार हो गए।

थाना प्रभारी ऋषि कांत ने जानकारी दी कि लूट की वारदात सामने आई है। आरोपियों की पहचान की जा रही है मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

कुल्हाड़ी गैंग की लूट की इन वारदातों ने पूरे शहर में दहशत फैला दी है। इसी डर की वजह से लोगों ने अब रात बिरात घरों से निकलना भी बंद कर दिया है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT