UP Crime: गर्ल्स हॉस्टल के बाहर शराब पीकर स्टंटबाजी करने वालों का VIRAL VIDEO देखिए

UP News: नॉलेज पार्क पुलिस ने स्टंटबाजी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गुरुवार रात शराब पीकर गर्ल्स कॉलेज के बाहर स्टंटबाजी करने का VIDEO वायल हुआ था
स्टंटबाजी करते युवक
स्टंटबाजी करते युवक

Noida Crime News: राजधानी दिल्ली से सटे जनपद गौतमबुद्ध नगर पुलिस (Police) कई महीनों से लगातार स्टंटबाजों (Stunts) के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। उसके बावजूद भी स्टंटबाजो में पुलिस का कोई खौफ (Fear) नजर नहीं आ रहा है। इसी कड़ी में ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के थाना नॉलेज इलाके में स्टंटबाजी करते स्टंटबाजों का वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ तो मामला पुलिस तक पहुच गया।

गर्ल्स हॉस्टल के बाहर स्टंटबाजी का VIRAL VIDEO

इस वीडियो में स्ट्रीट लाइट के उजाले में सड़क पर कार से स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि वीडियो संज्ञान में आने के बाद जांच शुरु की और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

सड़क पर लगी लाइट के उजाले में स्टंट करते हुए ड्राइवर सहित कुल 4 स्टंटबाजो का यह वीडियो ग्रेटर नोएडा के थाना नॉलेजपार्क क्षेत्र का है जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था।

इस बारे में पुलिस के आलाधिकारियों से बात की तो उनका कहना है कि सोशल मीडिया के माध्यम से पुलिस को इस वीडियो के बारे में पता चला था। इस स्टंटबाजी के दौरान युवती के साथ छेड़छाड़ भी की गई थी। स्टंटबाजी में इस्तेमाल दो गाड़ियों को भी पुलिस ने सीज कर लिया है। पुलिस बाकी फरार आरोपियों के तलाश में जुटी है।

बीते कई महीनों से नोएडा पुलिस पूरे जनपद में अबतक पचास से ज्यादा स्टंटबाजो को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है और कई माध्यम से समझाने का प्रयास किया है। उसके बावजूद भी स्टंटबाज लगातार कहीं ना कहीं स्टंटबाजी करते हुए नजर आ जाते हैं और अपनी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करते है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in