सलमान खान से पंगा लेकर फंस गया लॉरेंस बिश्नोई और उसका भाई, पुलिस का बड़ा ऐक्शन

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Mumbai: मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित सुपरस्टार सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के नाम से मशहूर घर पर 14 अप्रैल को गोलीबारी हुई थी. इस हमले के पीछे जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके छोटे भाई अनमोल बिश्नोई का नाम सामने आया है. इस घटना के परिणामस्वरूप अब शुक्रवार को अनमोल बिश्नोई के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर (एलओसी) जारी किया गया है.

फायरिंग का मास्टरमाइंड है अनमोल बिश्नोई 

मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले में पुलिस जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को हिरासत में ले सकती है, जो फिलहाल गुजरात की साबरमती जेल में बंद है. साथ ही, पुलिस उसके खिलाफ महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम (मकोका) भी लगा सकती है.

फायरिंग का मास्टरमाइंड अनमोल बिश्नोई है, जिसने सोशल मीडिया पर फायरिंग की जिम्मेदारी ली थी और उसकी संलिप्तता भी सामने आई थी. इसके बाद मुंबई पुलिस ने एलओसी जारी कर उन्हें इस मामले में वांछित आरोपी बताया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

लॉरेंस का भाई अनमोल बिश्नोई (Anmol Bishnoi) कनाडा में रहता है और वह अक्सर अमेरिका आता रहता है. हालांकि, उसका आईपी एड्रेस पुर्तगाल का पाया गया है.

इस हाई प्रोफाइल मामले में बिहार के शूटर विक्की गुप्ता और सागर पाल को गिरफ्तार किया गया है, जो हथियार आपूर्तिकर्ता सोनू कुमार, सुभाष चंदर बिश्नोई और अनुज थापन से जुड़े थे। इन दोनों ने 15 मार्च को दो देशी पिस्तौल व कारतूस उपलब्ध कराये थे.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT