Gujarat Crime News: ग्राइंडर से किए अपने ही बेटे की बॉडी के छोटे-छोटे टुकड़े... क्यों ?

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

गोपी घांघर के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Gujarat/father killed his Son: गुजरात के अहमदाबाद के वासणा एरिया में सन कर देने वाला मामला सामने आया है। एक पिता ने अपने ही बेटे के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। उसका बिना सिर, हाथ और पैरों का हिस्सा एक जगह पर, जब कि कटे हुए पैर दूसरी जगह पर बरामद हुआ। इस सिलसिले में पुलिस ने जल्लाद बाप को गिरफ्तार कर लिया है।

पूरा मामला जानिए

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दरअसल, 22 जुलाई को पुलिस को बिना सिर, हाथ और पैरों के अज्ञात युवक का शव वासणा एरिया से मिला। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू ही की थी कि वासणा से करीब 3 किलोमीटर दूर एलिजब्रिज इलाके में कटे हुए पैर बरामद हुए। पुलिस ने दोनों मामलों को एक मानकर जांच शुरू की। इलाके के सीसीटीवी खंगाले गए।

सीसीटीवी ने पुलिस को कुछ क्लू मिला। जांच में पता चला कि ये शव 21 साल के हितेश नाम के युवक का है और उसकी हत्या उसके बुजुर्ग पिता ने की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। अहमदाबाद क्राइम ब्रांच के मुताबिक, बेटे की हत्या के बाद आरोपी पिता सूरत गया था। सूरत से अवध एक्सप्रेस के जरिए गोरखपुर जाने की फिराक में था, उसी दौरान उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

ADVERTISEMENT

आरोपी ने किया खुलासा

ADVERTISEMENT

आरोपी ने पुलिस को बताया कि पिछले 5-6 साल से उसका बेटा शराब और नशे का आदी था, उस दिन भी वो शराब पीकर पैसे मांग रहा था। जब पैसे देने से मना किया तो वह पिता को मारने लगा। इसके बाद पिता ने घर में रखे पत्थर से उसके सिर पर वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। अपने बेटे को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी पिता अहमदाबाद के कालूपुर बाजार गया, वहां से ग्राइंडर मशीन ले आया। इसके बाद उसने बेटे के शव के छोटे-छोटे टुकड़े किए। फिर उन टुकड़ों को कचरे वाली काली पॉलीथिन में भरकर अलग-अलग जगह पर फेंक दिया।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT