UP Crime: शाहरुख-सलमान ने ठेकेदार को नदी में डुबोकर मार डाला, लाश के साथ बाइक नदी में बहा दी

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद पुलिस ने इस हत्याकांड (Murder Case) का सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने ठेकेदार (Contractor) के तीन साथी मजदूरों (Labor) को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। दरअसल टीला मोड़ में रहने वाले विजय नाम का ठेकेदार बीते 10 तारीख को काम पर गया था लेकिन अपने घर वापस लौट कर नही आया।

जिसके बाद 11 सितंबर को मृतक विजय की पत्नी ने गाजियाबाद के टीला मोड़ थाने में पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई। पत्नी ने शक जाहिर किया कि उसके पति के साथ काम करने वाले शाहरुख, सलमान और शहजाद ने पति के खिलाफ साजिश रची है। जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी करके तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गए आरोपियों ने शुरुआत में पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि मृतक विजय उनके साथ हिंडन इलाके में लंच टाइम के दौरान नहाने के लिए आया था जहां वह हादसे के दौरान नदी में डूब गया और उन्होंने पुलिस के डर से घटना की जानकारी किसी को नहीं दी थी। पुलिस ने जब सख्ती की तो आरोपियों ने चौंकाने वाला खुलासा किया और कत्ल की पूरी कहानी पुलिस के सामने बयान कर दी।  

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस के अनुसार नदी में डूबे विजय की हत्या की गई थी जिसको उसी के साथी 3 साथियों ने अंजाम दिया था। दरअसल मृतक विजय इन पकड़े गए मजदूरों का ठेकेदार था। विजय दबंगई दिखाते हुए वह अपने साथी और हत्या के आरोपियों के साथ दुर्व्यवहार और गाली गलौज किया करता था।

इतना ही नही ठेकेदार विजय साथी मजदूरों को मिलने वाले उनकी दिहाड़ी के पैसे में से भी उन्हें कम हिस्सा देता था और बाकी बची रकम को शराब में उड़ा दिया करता था। जिससे नाराज आरोपियों ने घटना के दिन पहले तीनो ने मृतक विजय के साथ बैठकर शराब पी और फिर उसे हिंडन नदी में डुबोकर मार दिया था।

ADVERTISEMENT

आरोपियों के घटना को स्वीकार करने के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों शाहरुख, सलमान और शहजाद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपियों की निशानदेही पर हिंडन नदी में बहाई गई मृतक की बाइक भी पुलिस ने बरामद कर ली है हालांकि विजय का शव अभी पुलिस को नही मिला है। पुलिस गोताखोरों और एनडीआरएफ की टीम की मदद से लाश को हिंडन नदी में तलाशने के कोशिश कर रही है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT