ब्यॉयफ्रेंड ने कहा तू तो चालू है, इतना सुनकर प्रेमिका ने जो किया उसे सुनकर पुलिस भी दंग रह गई

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Ghaziabad Crime: बीती 7 और 8 की दरम्यानी रात (Midnight) को थाना टीला मोड़ पुलिस (Police) को रात में गश्त के दौरान एक महिला भारी ट्रॉली बैग (Trolly Bag) खींचकर ले जाती नज़र आई। गश्त कर रही पुलिस की टीम जब मदद करने की गरज से महिला के पास पहुँची तो वो पुलिस को देखकर हड़बड़ा गई। उसकी हड़बड़ाहट ने पुलिस को शक करने को मजबूर कर दिया. लिहाजा पुलिस ने महिला का बैग चेक किया। बैग को खोलते ही पुलिस भी दो कदम पीछे हट गई क्योंकि उस बैग में एक लाश (Deadbody in Bag) थी।

वो लाश एक पुरुष की थी। पूछताछ करने पर महिला ने जो बताया वो तो और भी ज़्यादा चौंकानें वाला था। उसने बताया कि वो बैग लेकर रेलवे स्टेशन जा रही थी और उस बैग को वो ट्रेन में ही कहीं छोड़ने वाली थी।

Ghaziabad Crime: पुलिस ने जब महिला से पूछताछ की तो और भी चौंकाने वाला सच सामने आया। महिला ने अपना नाम प्रीति शर्मा बताया। उसके पति का नाम दीपक यादव है जो तुलसी निकेतन गाज़ियाबाद में रहता है। असल में महिला ने बताया कि बैग में जिस शख्स की लाश है वो उसका लिविंग पार्टनर था। उसका नाम फिरोज बताया।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

फिरोज संभल ज़िले का रहने वाला था। पुलिस को प्रीति ने बताया कि पिछले चार सालों से वो पति को छोड़कर पेशे से नाई फिरोज के ही साथ रह रही थी। हत्या से एक रोज पहले प्रीति का फिरोज के साथ झगड़ा हुआ। प्रीति फिरोज पर शादी का दबाव डाल रही थी जिसको लेकर फिरोज ना नुकुर करने लगा। लेकिन इस बीच फिरोज ने एक ऐसी बात कह दी जो प्रीति को लग गई और उसने खतरनाक फैसला कर लिया।

Ghaziabad Crime: पुलिस को दिये बयान में प्रीति ने बताया कि फिरोज ने उससे कह दिया था कि तू तो चालू औरत है, जब तू अपने पति की नहीं हुई तो मेरी क्या होगी। तब प्रीति ने फिरोज की हत्या का इरादा कर लिया. इसके बाद प्रीति ने बाकायदा इसकी तैयारी की। वो दिल्ली के सीलमपुर से एक ट्रॉली बैग खरीदकर लाई और रात में घर में रखे उस्तरे से फिरोज का गला रेत दिया।

ADVERTISEMENT

इसके बाद फिरोज की लाश को ट्रॉली बैग में रखकर वो गाजियाबाद रेलवे स्टेशन की तरफ चल पड़ी। रात में उसे सवारी नहीं मिली लिहाजा वो बैग को घसीटकर ही ले जा रही थी। और रास्ते में पकड़ी गई।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT