UP Crime News : गाज़ियाबाद में बाइक सवार ने सफाईकर्मी को मारी टक्कर, फ्लाईओवर से नीचे गिरने से तीनों की मौत

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

UP Crime : गाजियाबाद (Ghaziabad) में बीती रात सिटी के फ्लाईओवर (Flyove) पर एक बड़ी दुर्घटना (Accident) हो गई जिसमें 3 लोगों की फ्लाईओवर से नीचे गिर कर मौत (Death) हो गई। बीती रात 1:15 बजे अनमोल नामक नगर निगम सफाई कर्मचारी फ्लाईओवर की झाड़ू लगाकर सफाई कर रहा था इस बीच तेज बाइक पर सवार दो युवक रजत और विशाल ने अनमोल को टक्कर मार दी। ये टक्कर इतनी तेज थी कि तीनों लोग ऊँचे फ्लाईओवर के नीचे गिर गए।


मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को स्थानीय एमएमजी अस्पताल में पहुँचाया जहां पर डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। इस पूरी घटना का सीसीटीवी भी सामने आया है जिस फ़ुटेज में उन तीनों को फ्लाईओवर से नीचे गिरता हुआ साफ़ देखा जा सकता है।

मृतक अनमोल के परिवारजनों का रो रो कर बुरा हाल है। परिजनों का कहना है कि लापरवाही और तेज रफ़्तार बाइक के चलते ही उनके बेटे अनमोल की मौत हुई है। परिजनों का ये भी अरूप है कि अनमोल को कोई भी सुरक्षा के उपकरण ठेकेदार के द्वारा नहीं दिए गए थे।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

जबकि इस हादसे के बाद रजत और अनमोल के परिजनों को भी पुलिस ने सूचना दे दी है और पंचनामा भर के अब तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताते चलें गाजियाबाद में देर रात तेज रफ्तार मोटरसाइकिल से तीन लोगों की मौत गाजियाबाद के बीचो-बीच स्थित ठाकुरद्वारा फ्लाईओवर के जस्सीपुरा मोड पर नीचे गिरने से मौत हो गई है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT