बच्चे के दिमाग़ को निकाल कच्चा चबा गया वो सनकी, पुलिस को उसके अपार्टमेंट में बाल्टी में पड़ा मिला था सिर

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

वैसे तो जुर्म के काले साए हर लम्हा कहीं ना कहीं कुछ ऐसा करने की फिराक़ में होते हैं. जिसका असर सीधा पूरी इंसानियत पर होता है.ऐसी एक ख़बर कुछ दिन पहले 19 जुलाई 2021 को डेली मेल वेबसाइट पर पब्लिश हुई थी. ये ख़बर ऐसी थी जिसने सच में सोचने पर मजबूर कर दिया की आख़िर ऐसे कैसे कोई किसी मासूम बच्चे को इतनी बेरहम मौत दे सकता है.

यूं तो इतिहास के पन्नों मे कई ऐसे हैवानों की हैवानियत की कहानी दफन है, जिन्होंने वक़्त-वक़्त पर इंसानियत को शर्मसार करते हुए कई खौफ़नाक वारदातों को अंजाम दिया. क्राइम तक पर हम आपको इंसानी शक्ल में छुपे ऐसे ही हैवानों की कहानी बताते हैं, और आज इसी कड़ी में हम आपको एक ऐसे सनकी किलर की कहानी बताने जा रहे हैं, जिसने एक 13 साल के मासूम को इतनी दर्दनाक मौत दी जिसे सुनकर शायद आपको नींद ना आए, क्योंकि उस सनकी आदमखोर ने ना सिर्फ उस बच्चे को मौत के काले अंधेरों में धकेला बल्कि उसके जिस्म के टुकड़े कर बड़े मज़े से उस बच्चे के दिमाग़ के कुछ हिस्सों को भी खाया.

ये हैवानियत और सनक की कहानी है हिंदुस्तान की ज़मीन से करीब 7,198 km दूर दक्षिण फ्रांस के टारस्कॉन शहर की, जहां एक अपार्टमेंट में से पुलिस को 18 जुलाई 2021 रविवार के दिन एक 13 साल के बच्चे की लाश मिलती है. जो अलग-अलग हिस्सों में बंटी हुई थी, जिसे देखकर पुलिस भी हैरान रह गई, क्योंकि उसके धड़ से सिर अलग था और एक हाथ का गौश्त भी कटा हुआ था.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

डेली मेल वेबसाइट पर पब्लिश हुई ख़बर के मुताबिक टारस्कॉन स्थित उस अपार्टमेंट में एक शख्स ने 13 साल के मासूम लड़के का गला काट कर उसे मौत के घाट उतारा था. जिसेक बाद धड़ से सिर को अलग कर लिया. इतना ही नहीं उस सनकी हैवान ने सिर के कुछ हिस्से को भी कच्चा चबा गया और उसके बाद बचे हुए हिस्से को बाल्टी में भर कर फेंक दिया. इस घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस भी उस ख़ौफनाक मंजर को देख हैरान रह गई थी.

असल में पुलिस को मार्सिले शहर के एक केयर होम से एक 13 साल के बच्चे के लापता होने की शिकायत मिली थी. जिसकी जांच के दौरान पुलिस को एक शख़्स ने बताया की उसने एक बैग में इंसानी जिस्म के कुछ हिस्से देखें हैं, जिसके बारे में पुलिस पता करते हुए टारस्कॉन के उस अपार्टमेंट तक जा पहुंची, पुलिस ने जब उस अपार्टमेंट की तलाशी ली तो वहं से सर कटी हुई लाश मिली. आपको बतादें की जिस घर में बच्चे की लाश मिली, वो एक 32 साल के शख्स का था. पुलिस ने मौक़ा-ए-वारदात की पड़ताल करने के बाद घर के मालिक की तलाश शुरू कर दी. कुछ देर बाद पुलिस को पता चला, कि वह पास की ही एक जगह पर है.

ADVERTISEMENT

जैसे ही पुलिस को उस अपार्टमेंट में रहने वाले आदमी का पता लगा तो पुलिस फौरन उस शख्स को गिरफ्तार करने के लिए निकली, मगर वहां वो पुलिस का देखकर भागने लगा. पुलिस के रिपोर्ट के मुताबिक उसे पकड़ने के दौरान पुलिस को गोली चलानी पड़ी. और गोली लगने से उसकी मौत हो गई.रिपोर्ट में कहा गया है कि आरोपी पर गोली उस वक़्त चलाई गई, जब वो एक मकान की छत से कूदकर भागने की कोशिश कर रहा था.

ADVERTISEMENT

आपको बता दें की पुलिस ने अभी तक आरोपी शख्स की पहचान का खुलासा नहीं किया है.बताया गया है कि आरोपी शख्स मानसिक रूप से बीमार था. पुलिस को उसके घर से कुछ आपत्तिजनक सामान भी मिली है. वहीं इस घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT