UP Crime News : कौशांबी में पिता ने अपने बेटे को गोली मारी, मौत

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Crime News in Hindi: कौशांबी जिले के पिपरी थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक व्यक्ति ने अपने ही बेटे को गोली मार दी जिसकी अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) हेमराज मीणा ने बताया कि थाना क्षेत्र के फतेहपुर सहाबपुर गांव निवासी शिवनारायण पटेल ने आज दोपहर अपने बेटे बृजेश (40) को अपनी लाइसेंसी दोनाली बंदूक से गोली मार दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल बेटे को प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी पिता पर पिपरी थाना क्षेत्र में चार अपराधिक मामले दर्ज हैं। पटेल के खिलाफ आखिरी मामला वर्ष 1986 में दर्ज हुआ था और उसी आधार पर थाने में उसकी हिस्ट्रीशीट भी खोली गई थी।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

एसपी ने कहा कि उसी वक्त आरोपी के शस्त्र लाइसेंस के निरस्तीकरण की कार्यवाही भी की गई थी और इस बात की जांच की जा रही है कि उसके शस्त्र के लाइसेंस की बहाली किस तरह की गई है।

उन्होंने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मीणा ने बताया कि आरोपी फरार है और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। घटना की जांच की जा रही है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT