Satyendra Jain News: दिल्ली की अदालत ने सत्येंद्र जैन की जमानत याचिका खारिज की

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Satyendra Jain News: दिल्ली (Delhi) की एक अदालत ने धनशोधन के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा गिरफ्तार किए गए दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) की जमानत याचिका शनिवार को खारिज कर दी।विशेष न्यायाधीश गीतांजलि गोयल ने जैन को राहत देने से इनकार करते हुए कहा कि उन्हें जमानत देने के लिए मामले का यह सही चरण नहीं है।न्यायाधीश ने कहा, ''जमानत याचिका खारिज की जाती है।''

Satyendra Jain News: अदालत (Court) ने जैन और ईडी की दलीलें सुनने के बाद आदेश सुरक्षित रख लिया था। ईडी ने जैन को धनशोधन मामले में गिरफ्तार किया था। उन्हें धनशोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) की आपराधिक धाराओं के तहत हिरासत में लिया गया था।जैन फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं। जैन को हिरासत में लिए जाने के बाद उनके पास मौजूद सभी विभाग दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को आवंटित कर दिए गए थे।

केजरीवाल (ARVIND KEJRIWAL) के करीबी माने जाते हैं सत्येंद्र जैन

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री सत्येंद्र जैन पेशे से आर्किटेक्ट (advocate) हैं. सत्येंद्र को केजरीवाल का काफी करीबी नेता माना जाता है. यही वजह है कि केजरीवाल की छोटी कैबिनेट में उन्हें बड़ी जिम्मेदारियां मिली हुई थीं. सत्येंद्र जैन ने अन्ना आंदोलन में भी अहम भूमिका निभाई थी. जिसके बाद जैन आम आदमी पार्टी से जुड़ गए थे.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT