Delhi News: तेज रफ्तार डम्पर ने स्कूटी सवार को कुचला, युवक की मौत

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली में रफ्तार (Speed) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला पश्चिमी जिले के जनकपुरी (Janakpuri) इलाके का है। यहां तेज रफ्तार बेकाबू डंपर (Dumper) ने स्कूटी सवार (Rider) को कुचल दिया। इतना ही नही आरोपी डंपर चालक स्कूटी सवार को करीब 100 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया।

वहीं हैरानी की बात यह है कि पूरी घटना दो पुलिस पिकेट के बीच में घटी। जहां घटना के दौरान वहां पुलिसकर्मी मौजूद नहीं थे। ऐसे में वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित ड्राइवर डंपर समेत मौके से फरार हो गया।

जिसके बाद मामले की सूचना राहगीरों से पुलिस को मिली और सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान नवीन कुमार (28) के रूप में हुई है। जनकपुरी थाना पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी डंपर चालक की तलाश कर रही है। जानकारी के अनुसार, नवीन कुमार परिवार के साथ द्वारका, नजफगढ़ के कांगनहेड़ी गांव में रहते थे। वह दिल्ली सिविल डिफेंस में कार्यरत था।

मृतक नवीन डीटीसी की क्लस्टर बस में सुरक्षा कमाण्डर के रूप में तैनात थे और बीती रात वह ड्यूटी से घर लौट रहे थे तभी ये हादसा हुआ। दुर्घटना वाली जगह पर एक नहीं बल्कि दो पुलिस पिकेट भी है और दोनों पुलिस पिकेट की दूरी करीब 500 मीटर है। फिलहाल पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर आरोपित चालक की पहचान करने में जुटी हुई है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT