Delhi Crime: गैंगस्टर की बरसी पर बनाया खूनी प्लान, असलहों के साथ शूटर गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस ने जितेंद्र गोगी गैंग (Gogi Gang) के दो शूटरों (Shooters) को गिरफ्तार (Arrested) किया है जिनमें से एक नाबालिग (Juvenile) आरोपी शामिल है जो हिरासत (Detained) में है।  हैरानी की बात यह है कि इस गैंग ने खुलासा किया है कि गैंग के शूटर अपने दुश्मन गैंग टिल्लू ताजपुरिया से बदला लेना चाहते थे गौरतलब है कि जितेंद्र मानोगी की मौत की बरसी है जिस पर आरोपी उसकी मौत का बदला लेना चाहते थे।

दिल्ली पुलिस ने मनदीप जॉनी उर्फ़ जेडी को गिरफ्तार किया है। मनदीप उर्फ जेडी गोगी गैंग का खतरनाक शूटर है। जानकारी पुलिस को मिली थी कि वह अंकेश लाखरा नाम के बदमाश के टच में था अंकित लाखरा वह बदमाश है जिसने कुलदीप फज्जा नाम के खतरनाक गैंगस्टर को जीटीबी अस्पताल में गोलीबारी करके पुलिस कस्टडी से छुड़ा लिया था इस कस्टडी में दो की मौत हुई थी।

मनदीप ने खुलासा किया कि उसकी व्हाट्सएप वीडियो कॉल के जरिए अंकेश लाखरा और विशाल से बातचीत हुई और वह टिल्लू ताजपुरिया गैंग के बदमाश अमित गुप्ता को मारने की तैयारी में थे इस काम के लिए इन शूटर्स को बकायदा पेटीएम के जरिए पैसों का भुगतान भी किया गया था।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पूछताछ के दौरान आरोपी मनदीप उर्फ ​​जॉनी उर्फ ​​जेडी ने खुलासा किया कि वह पहले थाना सफीदो, जींद, हरियाणा के एक आपराधिक मामले में गिरफ्तार किया गया था और जून 2021 में अपने पैतृक गांव जींद में ईश्वर की हत्या के मामले में शामिल था और तब से वह फरार था।  क़त्ल के बाद वो चंडीगढ़, हिमाचल प्रदेश और पंजाब में छिपा था।

कुछ रोज बाद वह गोगी गैंग के सदस्यों के संपर्क में आया और जितेंद्र मान गोगी और दीपक उर्फ ​​बॉक्सर के लिए सोशल मीडिया पर सहानुभूतिपूर्ण पोस्ट करने लगा। इसके बाद, जेल में बंद गैंस्टर अंकेश लकड़ा ने उनसे सोशल मीडिया पर संपर्क किया और उन्हें अंकिता उर्फ ​​अन्नू से संपर्क करने का निर्देश दिया, जो अमित गुप्ता पर हमले की योजना बना रहा था।  

ADVERTISEMENT

मनदीप उर्फ ​​जॉनी उर्फ ​​जेडी फिर अंकित उर्फ ​​अन्नू के संपर्क में आया और उसके साथ बुराड़ी में हत्या के लिए प्लानिंग करने लगा। बाद में वह एक दुर्घटना में घायल हो गया और चंडीगढ़ चला गया और दिल्ली वापस आने के बाद वह गोगी गिरोह के एक विशाल और दीपक पहल उर्फ ​​बॉक्सर के करीबी के संपर्क में आया।

ADVERTISEMENT

विशाल ने ऑनलाइन मैसेंजर एप्लिकेशन के जरिए मनदीप उर्फ ​​जॉनी से संपर्क किया और उसे जितेंद्र मान उर्फ ​​गोगी की पहली बरसी पर टिल्लू ताजपुरिया गिरोह के समर्थकों को गोली मारने का निर्देश दिया।

विशाल ने इसके लिए एक बंटी नाम के हथियार सप्लायर से हथियार और चोरी का वाहन भी मुहैया कराया। आरोपी ने इस काम के लिए अजीत उर्फ ​​अज्जू से संपर्क किया। इसके बाद, प्रतिद्वंद्वी गिरोह पर हमले को अंजाम देने से पहले दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। ग़ौरतलब है कि पिछले साल साल 24 सितंबर की दोपहर रोहिणी की कोर्ट नंबर 207 में वकील की ड्रेस में आए दो शूटरों ने मौका देखकर कोर्ट रूम के अंदर ही पेशी पर आए गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने जवाबी कार्रवाई में दोनों शूटरों को एनकाउंटर में मार गिराया था। आरोप है कि हत्या टिल्लू ताजपुरिया और उसके गैंग ने करवाई थी।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT