UP Crime: नोएडा के बाद गाजियाबाद की सोसाइटी में दिखी दबंगई, शख्स ने की लोगों के साथ मारपीट

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र के पॉश इलाके क्रॉसिंग रिपब्लिक की एक निजी सोसायटी (Society) में दबंगो द्वारा सोसायटी के लोगो के साथ मारपीट (Assault) की गई। पूरा मामला सीसीटीवी (CCTV) में कैद भी हो गया। पुलिस पीड़ित पक्ष की शिकायत पर घटना के मुख्य आरोपी सहित 4 लोगो को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है और अन्य लोगों की भूमिका की भी पुलिस जांच कर रही है ।

आगामी 21 तारीख को सोसायटी के आरडब्ल्यूए के लिए चुनाव घोषित है । जिसके लिए नामांकन प्रक्रिया यहां चल रही थी । जिसको लेकर विवाद के चलते एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के कुछ लोगो के साथ मारपीट की। गाजियाबाद की क्रॉसिंग रिपब्लिक सोसायटी में सोसाइटी के ही रहने वाले ओम प्रकाश और उसके साथी जो कि दबंग किस्म के है।

ओम प्रकाश और साथियों ने सोसायटी में ही रहने वाले अन्य लोगो के साथ मारपीट की। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि इस दौरान ओम प्रकाश ने अपने लाइसेंसी हथियार का भी इस्तेमाल किया। लोगो से मारपीट करने के बाद सभी मौके से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

ये पूरा मामला सोसाइटी के इलेक्शन ऑफिसर के साथ हुई अभद्रता से शुरू हुआ। जब ओमप्रकाश और उसके साथी इलेक्शन ऑफिसर से अभद्रता कर रहे थे तभी सोसाइटी के अन्य लोग इसका विरोध करने लगे फिर ओम प्रकाश एवम उसके साथी सोसायटी में ही रहने वाले लोगो से भिड़ गए जिसके बाद हाथापाई और धक्का-मुक्की की।

ये तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस घटना में कुछ लोगो को चोटें भी पहुंची है। जिसकी सूचना पुलिस को दी गयी।पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर मुख्य अभियुक्त ओमप्रकाश समेत अन्य तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

ADVERTISEMENT

गाजियाबाद की सीओ सिटी अंशु जैन ने बताया कि क्रॉसिंग की कॉसमॉस गोल्डन हाईट्स सोसायटी में आरडब्ल्यूए चुनाव को लेकर दो पक्षो में मारपीट और झगड़े की घटना हुई हैं। पीड़ित कमल की तरफ से मुकद्दमा दर्ज कर 4 आरोपियों पवन, तरुण, शिवम और ओमप्रकाश को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य लोगो के खिलाफ भी पुलिस टीम जांच कर रही है ।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT