Haryana News: पुलिस कस्टडी से फरार लूट और हत्या के आरोपी की गोली मारकर हत्या

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Faridabad Murder News: पलवल के पुन्हाना रोड पर स्थित खेतों में करीब 22 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई। मृतक इशू पर हत्या, हत्या का प्रयास लूट व किडनैपिंग सहित 10 मामले (Criminal Case) दर्ज हैं। यह पुलिस की कस्टडी से 3 महीने पहले अदालत परिसर (Court Campus) से फरार हो गया था। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई।

होडल डीएसपी सज्जन सिंह ने बताया कि उन्हें आज सुबह सूचना प्राप्त हुई कि पुन्हाना रोड पर स्थित खेतों में एक युवक का शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही वह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। तो शव की पहचान होडल के रहने वाले इशू के रूप में हुई।

पुलिस का कहना है कि मृतक इशू के सिर में गोली लगी हुई है। सिर में गोली लगने के कारण ही उसकी मौत हुई है। फिलहाल मामले की गहनता से जांच की जा रही है। अभी यह पता नहीं लग पाया है कि इस वारदात को किन लोगों ने अंजाम दिया है। डीएसपी ने कहा कि अभी परिजनों की तरफ से भी पुलिस को कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस अफसरों का कहना है कि लिखित शिकायत मिलने या नामजद किए के बाद पुलिस द्वारा मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी। मृतक इशू एक अपराधी किस्म का युवक था। जिस पर होडल थाने में लूट, हत्या, हत्या का प्रयास, किडनैपिंग और लड़ाई झगड़े के करीब 10 मामले दर्ज थे। पुलिस गत 27 मई को आरोपी इशू को गिरफ्तार करके अदालत में पेश करने के लिए ले जा रही थी।

पेशी के दौरान आरोपी अदालत परिसर से पुलिस की कस्टडी से फरार हो गया था। उसी दिन से पुलिस आरोपी इशू की तलाश में जुटी हुई थी। डीएसपी होडल सज्जन सिंह ने बताया कि मृतक ईशु पर लूट, हत्या, हत्या के प्रयास व किडनैपिंग समेत 10 मुकदमे दर्ज थे। यह तीन महीने पहले पुलिस कस्टडी से फरार हो गया था।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT