Murder : गर्लफ्रेंड को जंगल में ले गया और गोली मार दी फिर पेट्रोल से जला दिया, वजह हैरान कर देगी

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Chhattisgarh Crime News : छत्तीसगढ़ में एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड की बेरहमी से हत्या कर दी. लड़की को घरवालों से दूर पहले जंगल में सरप्राइज देने के बहाने ले गया. इसके बाद जंगल में गोली मारकर हत्या कर दी. फिर हमेशा के लिए सबूत मिटाने का प्रयास किया. इसके लिए पेट्रोल ले आया और फिर उस पर डालकर आग लगा दी. लाश को काफी हद तक जला दिया.

इसके बाद लड़की के मोबाइल फोन से काफी देर तक फोन पर चैट करता है. लेकिन फोन कॉल रिसीव नहीं कर रहा था. परिवार ने कई बार कॉल की तब उसने उठाया नहीं और फिर फोन बंद कर दिया. इसके बाद लड़की के परिवार ने पुलिस में सूचना दी. पुलिस ने लड़की की आखिरी लोकेशन के आधार पर पहले जंगल से उसका शव बरामद किया. इसके बाद आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया.

छत्तीसगढ़ में श्रद्धा जैसा कांड, बैंक कर्मचारी की हत्या

Murder Mystery Like Shraddha Case : प्रेमिका की हत्या को छत्तीसगढ़ से ओडिशा में ले जाकर अंजाम दिया गया. मरने वाली लड़की की पहचान 21 साल की तुन कुर्रे के रूप में हुई. ये लड़की छत्तीसगढ़ के रायपुर के प्राइवेट बैंक में नौकरी करती थी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बताया जा रहा है कि इसकी दोस्ती काफी समय से सचिन अग्रवाल से थी. लेकिन अब ये धीरे-धीरे उसकी खराब हरकतों की वजह से छुटकारा पाना चाहती थी. इसलिए दूरी बना रही थी. 21 नवंबर को सचिन अग्रवाल ने उसे मिलने के लिए बुलाया और ओडिशा के बालंगीर की तरफ चला गया.

इस दौरान तनु को किसी से फोन पर बात भी नहीं करने दी. जिससे उसके बारे में कोई जानकारी ना मिल जाए. बताया जा रहा है कि बालंगीर के जंगल में ले जाकर सचिन ने तनु को गोली मार दी. हत्या के बाद पेट्रोल डालकर उसके शव को जला दिया. इसके बाद तनु के घरवालों को कुछ देर तक चैट पर घुमाने का प्रयास किया. लेकिन फिर उसने फोन बंद कर दिया. इधर, परिजनों ने पुलिस को सूचना दी तो पूरे केस का खुलासा हुआ. रायपुर पुलिस ने आरोपी सचिन अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया है.

ADVERTISEMENT

शक था कि किसी दूसरे के साथ ना चली जाए, इसलिए मार डाला

इस केस में आरोपी सचिन अग्रवाल ने बयान दिया है कि उसे तनु पर काफी समय से शक होने लगा था. उसे शक था कि वो अब किसी और लड़के  को पसंद करने लगी है. वो उसी के करीब जाना चाहती है. इसलिए उसने तनु को मारने की साजिश रच डाली. उसी के तहत आरोपी तनु को रायपुर से बालंगीर में ले जाकर मार डाला.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT