चेन स्नेचर को पकड़ने के लिए बिछाया था जाल, स्नैचर्स ने पुलिसकर्मी को मारी गोली

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Gurugram Crime News: साइबर सिटी गुरुग्राम में एक पुलिसकर्मी को बेखौफ बदमाशों द्वारा गोली मारे जाने का मामला सामने आया है. घटना शहर के पॉश गैलेरिया मार्केट के पास हुई। जहां चेन स्नैचरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस नाका लगाया हुआ था.

उसी दौरान अपाचे बाइक पर दो संदिग्ध युवकों को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया. पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए बाइक सवार बदमाशों ने गोली चला दी. जो सिपाही गौरी शंकर के पैर में लगी. इसके बाद दोनों बदमाश बाइक छोड़कर मौके से फरार हो गए. पुलिस उन्हें पकड़ने की कोशिश कर रही है.

दरअसल पिछले कुछ दिनों से पुलिस को इलाके में झपटमारी और चेन स्नेचिंग की काफी शिकायतें मिल रही थीं. कुछ संदिग्ध बाइक सवार सीसीटीवी में भी कैद हुए थे. उन्हीं को पकड़ने के लिए पुलिस ने मार्केट में नाका लगाया हुआ था. चेकिंग के दौरान पुलिस को जैसे ही अपाचे बाइक पर सवार दो संदिग्ध युवक नजर आए. पुलिस ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की. इस दौरान बाइक के पीछे बैठे बदमाश ने पुलिस कांस्टेबल पर गोली चला दी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

घायल कांस्टेबल गौरीशंकर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस को शुक्रवार को इलाके में एक बाइक चोरी होने की शिकायत मिली थी. झपटमार चोरी की उसी बाइक से गैलेरिया मार्केट के पास वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे थे. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने जाल बिछाया था.

एसीपी संजीव बल्हारा ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक बाइक पर 2 संदिग्ध घूम रहे हैं. इसके बाद नाकाबंदी की गई थी. पुलिस का सामना जब इन बाइक सवार अपराधियों से हुआ तब उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी और मौके पर बाइक छोड़कर फरार हो गए. एक पुलिसकर्मी के पैर में गोली लगी है. पूरे इलाके में नाकाबंदी की गई है, सीसीटीवी फुटेज देखी जा रही है. जल्द गिरफ्तारी की जाएगी.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT